मनोरंजन

रणबीर-आलिया की शादी से परेशान हुई नीतू कपूर, पैपराजी पर निकाला गुस्सा, वायरल हुआ Video

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों सबसे चर्चित जोड़ी बन चुकी है और लगातार उनकी शादी के बारे में बातचीत की जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि इस कपल के परिवार वालों से भी लगातार शादी पर सवाल किए जा रहे हैं। जैसा कि, आलिया भट्ट और रणबीर की शादी काफी लंबे समय से चर्चा में है और कई बार इनकी शादी की तारीख भी आ चुकी है। लेकिन इन दिनों खबर है कि 14 से 17 अप्रैल को यह दोनों शादी रचा लेंगे। इसके बावजूद मीडिया में लगातार कई सवाल किए जा रहे हैं।

वहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर से आए दिन पैपराजी सवाल करते है कि, आलिया और रणबीर की शादी कब होगी? अब इन सवालों से नीतू कपूर पूरी तरह परेशान हो चुकी है और उन्होंने मीडिया को भी फटकार लगाई है।

मीडिया पर भड़कते नजर आई नीतू कपूर
दरअसल, इन दिनों नीतू कपूर अपने आने वाले शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ को लेकर व्यस्त है और वह लगातार इसकी शूटिंग कर रही है। इसी सिलसिले में नीतू कपूर आए दिन मुंबई की सड़कों पर स्पॉट की जा रही है। ऐसे में डांस दीवाने जूनियर के साथ-साथ पैपराजी उनसे आलिया और रणबीर की शादी पर भी लगातार सवाल कर रहे हैं। ऐसे में नीतू कपूर ने इस पर साफ मना कर दिया।

क्यों बताए कब है शादी?
वायरल हो रहे इस वीडियो में सुना जा सकता है कि, एक शख्स शादी का सवाल करता है जिस पर नीतू कपूर कहती है कि, “आगे बढ़ो यार.. आपको क्या.. कभी भी करें.. मैं क्यों बताऊं कब है शादी।” इतना कहते हुए नीतू कपूर आगे बढ़ जाती हैं। नीतू कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। कुछ लोग उनके इस रवैया को पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नीतू कपूर को ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट
बता दें, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूज़र ने नीतू कपूर का सपोर्ट किया तो कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ऐसे रवैये के कारण इनको बायकॉट करो।” वहीं दूसरे ने लिखा कि, “कितना खराब हैं इंडिया के एक्टर्स, इन्हें तमीज ही नहीं है कि बात करने की।”

alia and ranbir

इसके अलावा एक अन्य ने लिखा कि, “नहीं बताना चाहती है तो जाने दो ना, इतना क्यों भाव दे रहे हो, इनको बहुत घमंड है।” एक ने लिखा, “ये कुछ ज्यादा ही नौटंकी करने लगी है।” तो वही अन्य ने लिखा, “ये रानू मंडल की तरह क्यों कर रही है।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने नीतू कपूर को कमेंट कर ट्रोल किया।

alia and ranbir

रणबीर और आलिया की शादी में आएंगे 200 बाउंसर्स
वही बात की जाए आलिया और रणबीर की शादी के बारे में तो इस कपल की शादी में कड़े इंतजाम किए गए हैं। कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर की शादी में लगभग 200 बाउंसर्स बुलाए गए हैं। कपल की शादी का कार्यक्रम करीब 4 दिनों तक चलेगा जिसमें वेडिंग से लेकर प्रीवेडिंग और रिस्पेशन भी शामिल है। रिपोर्ट की मानें तो दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से पूरी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button