बॉलीवुड

अभिनव और रुबीना ने की सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मुलाकात, शहनाज गिल का भी बताया हाल

टेलीविजन दुनिया के सुपरस्टार कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से फैंस अभी भी पूरी तरह से उबर नहीं पा रहे हैं। कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है कि महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया से चले गए। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और चाहने वाले परेशान है बल्कि पूरी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी हैरान है। वहीं शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की असामयिक निधन की वजह से बुरी तरह टूट चुकी है।

कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल ने खाना पीना छोड़ दिया है और वह किसी से भी बात नहीं कर रही है। ऐसे में शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस जानना चाहते हैं कि अब शहनाज की हालत कैसी है? इसी बीच छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता अभिनव शुक्ला और अभिनेत्री रूबीना दिलाईक ने खुलासा किया है कि, अब शहनाज किस स्तिथि में है।

sidharth shukla

हाल ही में अभिनव शुक्ला ने खुलासा करते हुए कहा कि, वह अपनी पत्नी के साथ शहनाज और सिद्धार्थ की मां से मिले थे जिन्होंने बताया कि शहनाज अब धीरे-धीरे ठीक हो रही है। अभिनव ने कहा कि, “मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को शक्ति मिले। मैं और मेरी पत्नी रुबीना उनकी मां से मिले, शहनाज धीरे-धीरे ठीक हो रही है। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनके दर्द को शांत करें।”

sidharth shukla

आगे अभिनव शुक्ला ने कहा कि, “सिद्धार्थ और मैंने एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी का लोकप्रिय शो ‘बाबुल का आंगन’ में एक साथ काम किया। हमारे पास हमेशा एक विचित्र और असामान्य सेंस ऑफ ह्यूमर रहा। वह एक चतुर और चालबाज था। हम दोनों को बाइक का जुनून था। उसके असामयिक निधन से हम सभी का दिल टूट गया। मेरी प्रार्थना उसके परिवार के साथ हैं।” बता दें, अभिनव शुक्ला और सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगा मॉडल कंटेस्ट के साथ अपना करियर शुरू किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी शो ‘बालिका वधू’ के जरिए को पहचान मिली थी। इसके बाद वह कई सीरियल्स में नजर आए। सिद्धार्थ छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने साल 2015 फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम किया था जिसके लिए उन्हें स्टारडस्ट पुरस्कार दिया गया था। सिद्धार्थ बिग बॉस में आने के बाद अधिक पॉपुलर हो गए और यही वो जगह थी जहां उनकी दोस्ती शहनाज गिल से हुई और दोनों का नाम ‘सिडनाज’ हो गया।

sidharth shukla

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती बरक़रार रही और ये दोनों एक दूसरे के और भी नजदीक आ गए। बिग बॉस से बाहर आने के बॉस सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “मेरा रिश्ता शहनाज के साथ वैसा ही है जैसा घर में था। घर से बाहर आने पर मुझे नहीं लगता की हमारे रिश्ते और बॉन्ड पर कोई असर पड़ेगा। दोनों के बीच की फीलिंग वही रहेगी। जैसा की मैंने कहा भी था कि मैं उसके लिए खड़ा रहूंगा, वैसे ही मैं हमेशा उसका साथ दूंगा।”

sidharth shukla

गौरतलब है कि, सिद्धार्थ शुक्ला को 2 सितंबर को हार्ट अटैक से अचेत होने के बाद कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसके अगले दिन यानी कि 3 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया।

Back to top button