बॉलीवुड

जब अवार्ड शो के दौरान ऐश्वर्या राय ने छुए ससुर अमिताभ बच्चन के पैर, आप भी देखें यह वायरल वीडियो

ऐश्वर्या राय एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने अभिनय और कला से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। ऐश्वर्या जितनी बेहतरीन अदाकारा हैं, उतनी ही खूबसूरत इंसान भी हैं। अभिनेत्री की खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होते हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन भूमिकाएं निभाई हैं और उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से देश के लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। ऐश्वर्या राय के द्वारा निभाए गए किरदारों की लोग आज भी खूब प्रशंसा करते हैं।

जब भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की बात होती है तो उसमें ऐश्वर्या राय का जिक्र जरूर होता है। उनके चाहने वालों का ऐसा कहना है कि अभिनेत्री को ऊपरवाले ने बड़ी फुरसत से बनाया है। कई बार उनकी यही खूबसूरती कैमरे में कुछ इस तरह से कैद हो जाती है कि देखने वाला भी मदहोश हो जाता हैं। ऐश्वर्या राय एक सफल अदाकारा ही नहीं बल्कि एक अच्छी मां, पत्नी और बहू भी हैं। सैकड़ों फिल्मों में काम कर इंडस्ट्री पर राज करने वाली ऐश्वर्या के संस्कारों की चर्चा भी खूब होती है।

ऐश्वर्या राय ने कई बार ये साबित कर दिखाया है कि वह एक अच्छी पत्नी, बहू और मां हैं। इसी बीच ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक भावुक कर देने वाला क्षण देखने को मिला है। जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन के पैर मंच पर छुए थे। इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन की सास जया बच्चन भी वहां पर मौजूद थीं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची हुई थीं। यह बात साल 2018 की है। इस अवॉर्ड शो में ऐश्वर्या को भी पुरस्कार मिलने वाला था और सबसे बड़ी खास बात यह थी कि ऐश्वर्या राय को यह पुरस्कार उनके ही ससुर अमिताभ बच्चन के हाथों से मिलने वाला था। अमिताभ बच्चन मंच पर ही हाथ में ट्रॉफी लिए खड़े हुए थे और उसी दौरान ऐश्वर्या राय स्टेज पर पहुंचीं।

जैसे ही ऐश्वर्या स्टेज पर पहुंचीं तो सबसे पहले अमिताभ बच्चन के पास जाकर उनके पैरों के सामने झुककर उनके पैरों को छूकर सिर पर लगाती हैं। यह सब नजारा देखकर सामने बैठी ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और वह तालियां बजाने लगती हैं। वहां पर मौजूद सभी लोगों को ऐश्वर्या राय का यह अंदाज बहुत ज्यादा पसंद आया था। यह क्षण बेहद भावुक कर देने वाला बन गया था।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन खानदान की लाडली बहू हैं और उनका अपनी सास और ससुर के साथ बेहद अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ऐश्वर्या को अपनी बेटी की ही तरह मानते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या की सास जया बच्चन ने यह कहा था कि “परिवार में श्वेता की जो जगह खाली छोड़ी थी, उसे ऐश्वर्या में भर दी। ऐश बहुत प्यारी है और मैं भी उसे बहुत प्यार करती हूं। वह एक बहुत बड़ी स्टार हैं और परिवार में बहुत अच्छी तरह से फिट हो गई हैं।”

वहीं अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय के लिए कहा था कि ऐश्वर्या के आने से कोई बड़ा बदलाव नहीं आया था। बस ऐसा था घर से एक बेटी गई तो दूसरी बेटी आ गई। मतलब बिग बी ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बहू नहीं बल्कि बेटी की तरह मानते हैं। बता दे कि ऐश्वर्या राय मशहूर फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म “पोन्नियिन सेल्वन” में बहुत जल्द नजर आने वाली हैं।

Back to top button