विशेष

रिटायर्ड कर्नल ने बेटी के साथ किया डांस, लोगों ने उसे राजस्थान के DSP से जोड़कर कर दिया वायरल

सोशल मीडिया आज अगर हमारी बात रखने का सबसे अच्छा माध्यम बना गया है तो वहीं इसके कुछ नेगेटिव पॉइंट भी है. आजकल लोग बिना कुछ सोचे किसी खबर, तस्वीर और वीडियो का सत्यापन किये बिना उसे वायरल कर देते है. उसकी जांच पड़ताल करना भी उचित नहीं समझते. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक डांस को राजस्थान के डीएसपी से जोड़कर उस पर काफी भद्दे कमेंट किये जा रहे है. जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि, यह वीडियो रिटायर्ड कर्नल और उसकी बेटी का है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

retired colonel dance with daughter viral

पिछले कुछ दिनों से ‘तारे गिन गिन याद में तेरी’ गाने पर एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ना तो किसी तरह की अश्लीलता थी ना ही गाने के दौरान कोई आपत्तिजनक दृश्य था. मगर इसे राजस्थान पुलिस के उदयपुर के मावली डीएसपी हितेश मेहता से जबरन ही जोड़ दिया गया. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव लोगों ने जमकर इस वीडियो पर भद्दे कमेंट किये और इसे वायरल किया.

डीएसपी मेहता को इस वीडियो से जोड़कर एपीओ किया गया

इस वाकये के बाद डीएसपी हितेश मेहता को राजस्थान पुलिस के मुखिया मोहन लाल लाठर द्वारा एपीओ कर दिया. इस बारे में पता नहीं चला है कि उनके एपीओ का क्या कारण है. लेकिन चर्चा यह है कि इस वीडियो के कारण ही डीएसपी मेहता को एपीओ किया गया.

फेसबुक से शेयर हुआ है ये वीडियो
सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसे अश्लील वीडियो मामले के आरोपी निलंबित ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी के साथ जोड़ दिया है. इतना ही नहीं अन्य लोग भी इस पर बिना सोचे कमेंट किये जा रहे है. एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि डिप्टी साहब को शानदार डांस के लिए एपीओ. उदयपुर के मावली डिप्टी एसपी हितेश मेहता को अनुशासनहीनता के लिए किया एपीओ. इन दोनों में ही गजब का टेलेंट है, फ़िल्मी लाइन में जाने के बजाय गलती से दोनों राजस्थान पुलिस में भर्ती हो गए.

retired colonel dance with daughter viral

इस वीडियो में रिटायर्ड कर्नल संदीप कुमार शर्मा हैं
जब इस वीडियो की पूरी तरह से पड़ताल की गई तो सच्चाई का पता चला. इस वीडियो में डांस करने वाले व्यक्ति रिटायर्ड कर्नल संदीप कुमार शर्मा हैं. जो वर्तमान में रियल एस्टेट से संबंधित प्रेस्टिज ग्रुप के जीएम पद पर है. इस वीडियो में उनके साथ डांस करने वाली कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी निकिता शर्मा है. निकिता शर्मा एक टीवी कलाकार है.

यह वीडियो 17 जून 2021 का है.
रिटायर्ड कर्नल संदीप कुमार शर्मा की बेटी निकिता शर्मा के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. यह वीडियो 17 जून 2021 को उनके वेरिफाइड इंस्टाग्राम पेज से पोस्ट किया गया था. रिटायर्ड कर्नल संदीप कुमार शर्मा का पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट भी है. अपने अकाउंट पर उन्होंने बेटी निकिता के साथ और निकिता ने अपने पिता के साथ तस्वीर भी शेयर की है.

इससे पता चलता है कि, लोगों ने सोशल मीडिया पर जबरन ही इस वीडियो को डीएसपी हितेश मेहता से जोड़ दिया है. डीएसपी हितेश मेहता ने इस बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है. उन्हें एपीओ क्यों किया इस बारे में वह अनभिज्ञ है.

Related Articles

Back to top button