बॉलीवुड

सिद्धार्थ पिठानी ने आखिर खोल ही दिया अपना मुंह, कहा- दिशा के बाद सुशांत को भी था मरने का डर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है. पिछले कई दिनों से सीबीआई मौत की जांच कर रही है, लेकिन ड्रग्स की बात छोड़कर और कुछ खास सामने नहीं आया है. हालांकि, बीते दिनों  रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स के लेनदेन वाली बात को कबूल कर लिया है. ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया ने माना है कि वे सुशांत के घर पर ड्रग्स मंगवाया करती थीं और साथ में दोनों ड्रग्स लिया करते थे. रिया के इस कबूलनामे के बाद उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इन दिनों रिया बाइकुला जेल में अपनी सजा काट रही हैं.

सीबीआई भी इतने दिनों से केस की छानबीन में जुटी हुई है. सुशांत के दोस्त व फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी से एजेंसी की पूछताछ चल रही है. सिद्धार्थ ने हाल ही में सीबीआई को बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. अपने इस बयान में सिद्धार्थ ने कहा है कि दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत काफी डर गए थे. उन्हें अपनी मौत का डर सताने लगा था. सिद्धार्थ ने एजेंसी को बताया कि दिशा की मौत के बारे में सुनकर सुशांत ने उनसे कहा था, “मुझे मार दिया जाएगा”.

साथ ही सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि दिशा की मौत के बाद से सुशांत अपनी सुरक्षा बढ़ाने के बारे में भी सोच रहे थे. सिद्धार्थ के मुताबिक घर छोड़ते वक्त रिया चक्रवर्ती अपने साथ सुशांत का लैपटॉप और कुछ हार्डड्राइव लेकर गयी थीं. इसी बीच सीबीआई दिशा और सुशांत की मौत के बीच क्या कनेक्शन है, उसकी भी जांच कर रही है.

बता दें, सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर पटना के राजीव नगर थाणे में एफआईआर  दर्ज किया था. इस एफआईआर में उन्होंने रिया के ऊपर धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग, चोरी, आत्महत्या के लिए उकसाना जैसे कई गंभीर आरोप लगाये थे. पिता की एफआईआर के बाद बिहार पुलिस मुंबई पहुंची थी, जहां उन्हें मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिला. वहीं, आईपीएस अफसर विनय तिवारी को भी बीएमसी ने कोरोनावायरस का हवाला देते हुए जबरन क्वारंटाइन कर दिया था.

एक आईपीएस को क्वारंटाइन करने पर देशभर के लोग महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी की निंदा करने लगे थे. मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को आदेश दिए कि वे ही इस मामले की जांच को आगे बढ़ाएंगे. सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी मामले की जांच में जुटी हुई है. एनसीबी तो अपना काम धड़ल्ले से कर रही है, लेकिन ईडी और सीबीआई के हाथ कुछ ठोस सबूत अब तक नहीं लग पाया है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत को जानने वाले लगातार यह कह रहे थे कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते. इसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा था और सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को मामले की जांच की अनुमति दे दी थी. सीबीआई अब इस मामले की छानबीन हर तरीके से कर रही है. उम्मीद है कि इतने दिनों से चुप बैठी सीबीआई जल्द ही कुछ बड़ा खुलासा कर सकती है.

पढ़ें थाली में छेद पर जया प्रदा ने दिलाई जया बच्चन को अमर सिंह की याद, कहा- जिसने मुसीबत के वक्त…

Related Articles

Back to top button