बॉलीवुड

बेटे सिद्धार्थ को खोने के बाद माँ ने शहनाज के लिए लिया ये अहम फैसला, फैंस कर रहे खूब तारीफ

टीवी के जाने-माने एक्टर और “बिग बॉस 13” के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अब हम सभी को छोड़ कर जा चुके हैं। अचानक से ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में है। सिद्धार्थ शुक्ला ने बेहद कम समय में लाखों दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी और उनका करियर बुलंदियों पर था परंतु अचानक ही वह इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। मिली जानकारी के अनुसार, 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हुआ था।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र महज 40 साल की थी और उनको स्वास्थ्य संबंधित कोई समस्या भी नहीं थी परंतु अचानक ही अभिनेता इस दुनिया को छोड़कर हमेशा हमेशा के लिए चले गए। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से परिजन, मित्र और फैंस गहरे सदमे में हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का भी बुरा हाल है। वह अभी भी सिद्धार्थ के गम से ऊभर नहीं पा रही हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल “बिग बॉस 13” में एक साथ नजर आए थे और इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसलिए फैंस दोनों का नाम “सिडनाज” (Sidnaaz) रख दिया था, परंतु अब सिडनाज की जोड़ी टूट चुकी है। फैंस शहनाज गिल को लेकर काफी चिंतित हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज पूरी तरह से टूट चुकी हैं। ऐसी स्थिति में सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला हर समय शहनाज के साथ खड़ी हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने शहनाज के लिए एक बड़ा अहम फैसला लिया है।

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला नहीं चाहती हैं कि शहनाज गिल हमेशा अभिनेता के बारे में सोचती रहें और बातें करती रहें, जिसके कारण वह खुद डिप्रेशन में चली जाएं। ऐसी स्थिति में सिद्धार्थ की मां ने शहनाज को दोबारा से काम पर वापस लौटने की सलाह दी है। सूत्रों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि शहनाज गिल अभी भी सदमे में हैं और वह पूरी तरह से टूट चुकी हैं। ऐसे में सिद्धार्थ की मां उनके साथ चट्टान की तरह खड़ी हैं और वह खुद को मजबूत बनाकर शहनाज को आगे बढ़ने में सहायता कर रही हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की मां का ऐसा कहना है कि शहनाज के लिए इस नुकसान से बाहर आने का सबसे अच्छा तरीका खुद को काम में बिजी रखना होगा। इसलिए वह उसे जल्द ही काम पर वापस जाने, दोस्तों से मिलने और फिर से नॉर्मल जिंदगी जीने की सलाह दे रही हैं। उनका कहना है कि शहनाज अपने दिमाग को सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा किसी अन्य कामों में व्यस्त रखें।

आपको बता दें कि हाल ही में ऐसी खबर सामने आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गम में पूरी तरह से डूब गई हैं। वह ठीक प्रकार से खाना नहीं खा रही हैं और ना ही ठीक प्रकार से सो रही हैं। शहनाज की ऐसी हालत देख सिद्धार्थ की मां उनकी देखभाल कर रही हैं। वह शहनाज के लिए मजबूत बन गई हैं और उसका साथ बिल्कुल भी नहीं छोड़ रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ के निधन से पूरी तरह से टूट चुकी शहनाज को संभालने के लिए उनके भाई शहबाज भी दौड़े चले आए थे और वह शहनाज के साथ हर समय रहते हैं।

बताते चलें की खबरें में ऐसा भी सुनने को मिल रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बहुत ही जल्द शादी करने वाले थे। सोशल मीडिया पर सिडनाज के फैन पेज पर शहनाज गिल की करीबी दोस्त के हवाले से इस बारे में जानकारी दी गई थी कि दोनों ने सगाई पहले ही कर ली थी और अब वह अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे परंतु इसी बीच 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आई और सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज के सारे सपने अधूरे रह गए।

Related Articles

Back to top button