बॉलीवुड

बला की खूबसूरत है चंदू चाय वाले की पत्नी नंदिनी, रहती है लाइमलाइट से कोसो दूर

टीवी की दुनिया में अगर सबसे बड़ा कोई कॉमेडी शो है तो वह है कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ . कपिल का शो आज देश का नंबर वन कॉमेडी शो बन चुका है. आज इस शो की दीवानगी न सिर्फ इंडिया में बल्कि दुनियाभर में है. इस शो में नजर आने वाला हर किरदार अपने आप में अलहदा है. इस शो में कपिल के साथ उनके पुराने दोस्त चंदू चायवाले उर्फ चंदन प्रभाकर को भी लोग बेहद पसंद करते हैं. शो में चंदन हर बार नए-नए अवतार में नजर आते है. उनकी और कपिल की केमस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती है.

chandan prabhakar wife nandini khanna

‘द कपिल शर्मा” शो में चंदू चायवाले वाले की एंट्री होते ही लोगों की तालियां बजने लगती हैं. शो में चंदन – सुमोना के दीवाने बने बैठे है. चंदू उसे मनाने के लिए न जाने क्या-क्या करता है. मगर अपनी रियल लाइफ में चंदन किसी और के ही दीवाने है. चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) अपनी रियल लाइफ में मैरिड है.

chandan prabhakar wife

वह अपनी पत्नी नंदिनी खन्ना (Nandini Khanna) से बेहद ही प्यार करते है. चंदू की पत्नी नंदिनी खुद को लाइमलाइट से काफी दूर रखती है. मगर नंदिनी दिखने में काफी खूबसूरत है. वह लुक्स में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है.

chandan prabhakar wife nandini khanna

चंदन की उनकी पत्नी के साथ केमेस्ट्री बहुत ही खास है. आज हम आपको चंदू की रियल वाइफ से मिलवाते है और उनकी फैमिली के बारे में बताते है. अकसर चंदन अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों को लोगों द्वारा भी काफी पसंद किया गया था. चंदू की पत्नी को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे है. लोग उन्हे किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं मान रहे है.

chandan prabhakar wife nandini khanna

दरअसल चंदन प्रभाकर की पत्नी नंदिनी इंडस्ट्री से दूर रहती हैं. वह पब्लिक के भी ज्यादा सामने नहीं आती है. वह पहली बार उस समय चर्चा में आई थी जब चंदन के साथ कपिल शर्मा की शादी में पहुंची थी. गौरतलब है कि मशहूर कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने वर्ष 2015 में नंदिनी खन्ना से शादी की थी.

अपनी शादी के दौरान नंदनी काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी. इन दोनों का विवाह भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार हुआ था. 2017 में ये दोनों एक नन्हीं परी के माता पिता बने थे.

chandan prabhakar wife

chandan prabhakar wife

chandan prabhakar wife nandini khanna

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर के बारे में बात की जाए तो वह अमृतसर के भल्ला कॉलोनी छेहारटा के रहने वाले हैं. चंदन ने इंजीनियरिंग पास की है . इंजीनियरिंग के बाद लुधियाना में तीन साल उन्होंने नौकरी भी की थी, लेकिन एक्टिंग का चस्का लगते ही उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी और आज वह क्या है ये हम सब जानते है. ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ से पहले वह ‘द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में भी अपना टैलेंट दुनिया को दिखा चुके थे और शो के फर्स्ट रनर-अप भी रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)

चंदन और उनकी पत्नी नंदिनी ने अपने माता-पिता की पसंद से शादी की थी. चंदन प्रभाकर न सिर्फ कॉमेडियन हैं, बल्कि वह पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं. बता दें कि, चंदन को असली पहचान कपिल शर्मा के मशहूर शो से ही मिली है.

Back to top button