बॉलीवुड

अरुणिता के कान में पवनदीप ने कही दिल की बात, दोनों की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

टीवी दुनिया का सबसे मशहूर सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल 12’ से ही अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी हिट है। इस जोड़ी को एक साथ देखना फैंस भी बहुत पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर अरूणिता और पवनदीप की तस्वीरें वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों में अरूणिता और पवनदीप काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं जिन्हें देखकर फैंस भी खुश होते हैं। इसी बीच एक बार फिर अरूणिता और पवनदीप की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

arunita kanjilal and pawandeep

इन नई तस्वीरों में अरूणिता कंजीलाल की अदाएं काफी खूबसूरत दिख रही है तो वहीं उनके शानदार लुक ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है।

arunita kanjilal and pawandeep

अरुणिता के साथ पवनदीप भी हमेशा की तरह अपने आउटफिट में बहुत ही हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। अरुणिता और पवनदीप की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

arunita kanjilal and pawandeep

बता दें, अरुणिता और पवनदीप की यह तस्वीरें उनके नए गाने ‘ओ सैय्योनी’ के शूटिंग के दौरान की है। इस गाने को पवनदीप-अरूणिता ने एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ के लिए गाया है। ओ सैय्योनी टाइटल वाले गाने को हिमेश रेशमिया ने ही लिखा है और उन्होंने ही इसे कंपोज किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसके अलावा सोशल मीडिया पर अरूणिता और पवनदीप का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों गाना गाता नजर आ रहे हैं। वीडियो में अरूणिता और पवनदीप की प्यार भरी नोकझोंक भी दिख रही है। रिलीज के बाद ही इस गाने को करीब 10 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं और अरूणिता-पवनदीप की केमिस्ट्री पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arunita Kanjilal (@arunitakanjilal)

गौरतलब है कि, इंडियन आइडल 12 में इस जोड़ी को बहुत प्यार मिला। इस सीजन के विनर पवनदीप रहे, लेकिन अरूणिता ने भी लाखों फैंस का दिल जीत लिया। वहीं लोगों ने भी इन दोनों पर खूब प्यार लुटाया। यह शो खत्म होने के बाद भी अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी पॉपुलर है और इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस भी हमेशा बेकरार रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arunita Kanjilal (@arunitakanjilal)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले पवनदीप ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में पवनदीप अरूणिता के साथ ‘गजब का है दिन’ गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए थे। अरूणिता और पवनदीप का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

arudeep

गौरतलब है कि, इंडियन आइडल 12 शो के दौरान पवनदीप और अरूणिता के बीच दिखाया गया लव एंगल फैंस को खूब पसंद आया था लेकिन बाद में खुलासा हुआ था कि यह सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो केवल अरूणिता और पवनदीप ही बता सकते हैं। फिलहाल तो यह जोड़ी अपने खूबसूरत अंदाज से लोगों का दिल जीत रही है।

arudeep

Related Articles

Back to top button