बॉलीवुड

4 बच्चों के पिता होने की वजह से सैफ अली खान को है इस बात का डर, ‘कपिल शर्मा शो’ में किया खुलासा

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूत पुलिस’ को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म के प्रमोशन में सैफ अली खान कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं जिसके चलते वह छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। इस दौरान सैफ अली खान ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बातचीत की।

saif ali khan

बता दें, सैफ अली खान के साथ उनकी को-स्टार यामी गौतम और अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस भी पहुंची थी। गौरतलब है कि, यामी गौतम ने हाल ही में शादी की है ऐसे में शो में पहुंचते ही कपिल शर्मा ने यामी गौतम को शादी की ढेर सारी बधाइयां दी और इस दौरान कपिल शर्मा ने यामी से मजाकिया अंदाज में पूछ लिया कि, उनकी शादी में सिर्फ 20 ही लोग आए थे या फिर जहां 20 लोग खड़े थे वहां आपने शादी कर ली?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Kapil Sharma Show (@kapilsharma_fan_)

ऐसे में यामी गौतम ने कहा कि, “मेरी नानी चाहती थी कि हम कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें, इसलिए हमने सिर्फ शादी में 20 लोगों को ही बुलाया। इस दौरान बाकी किसी भी स्पेशल गेस्ट को नहीं बुलाया गया।”

saif ali khan

इसी बीच यामी की बात सुनकर सैफ अली खान भी कहते हैं कि, “जब मेरी और करीना की शादी हुई थी तो हमने भी कुछ ऐसा ही करने का फैसला लिया था। हमने सोचा था कि सिर्फ बिल्कुल करीबी परिवार के लोगों को ही बुलाएंगे। लेकिन कपूर परिवार जो है उसमें कम से कम 200 लोग हैं, तो हमारा सारा प्लान खराब हो गया।” इसके अलावा भी सैफ अली खान ने कहा कि, “मुझे महंगी शादियों से बहुत डर लगता है और अब तो मेरे 4 बच्चे हैं, ऐसे में मुझे और भी ज्यादा डर लग रहा है।” यामी और सैफ की बात सुनने के बाद वहां बैठे सभी लोग ठहाके मारके हंसने लगे।

saif ali khan

बता दें, सैफ अली खान ने करीना से पहले अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता सिंह, सैफ अली खान से करीब 12 साल बड़ी है। इन दोनों ने साल 1991 में शादी रचाई थी। 13 साल एक साथ रहने के बाद अमृता और सैफ अली खान का साल 2004 में तलाक हो गया।

saif ali khan

अमृता सिंह से सैफ को दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम खान है। सारा अली खान अपने माता-पिता की तरह ही बॉलीवुड में सक्रिय है। अमृता के बाद सैफ अली खान ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचाई। खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर के साथ सैफ ने साल 2012 में शादी की थी। करीना कपूर से सैफ अली खान को दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है।

saif ali khan

कहा जाता है कि, सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच फिल्म ‘टशन’ के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद करीना और सैफ अली करीब 5 साल तक लिव-इन में रहे। कहा तो ये भी जाता है कि करीना कपूर सैफ अली खान के प्यार में इस कदर पागल थी कि उन्होंने सैफ के साथ घर से भागने का प्लान तक बना लिया था। यह बात खुद 2013 में करीना ने वोग इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। करीना ने कहा था कि, “हम अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत परेशान हो गए थे। इतना ही नहीं बल्कि हमने अपने परिवार को धमकी दे डाली थी कि यदि हमारी शादी मीडिया का सर्कस बनी तो हम दोनों घर से भाग जाएंगे।”

saif ali khan

बता दें, सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस कपल को अपने बेटे जहांगीर और तैमूर के नाम पर भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। हालांकि इस पर सैफ अली खान का कहना है कि, वह इस तरह की बातें नहीं पढ़ना चाहते बल्कि इसकी बजाय एक अच्छी किताब पढ़ना पसंद करेंगे।

saif ali khan

वहीं बात करें सैफ की फिल्म ‘भूत पुलिस’ के बारे में तो यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। फिल्म हॉरर कॉमेडी जोनर पर आधारित है। जिसमें सैफ और अर्जुन कपूर भूत भगाने वाले बने हैं।

Back to top button