अजब ग़जब

इन तीन बहनों के लिए मुसीबत बना खुद का ही चेहरा, हूबहू दिखने के कारण बॉयफ्रेंड भी दे जाते हैं धोखा

प्रेम में पड़ा शख्स अगर धोखा खा बैठे तो उसे बहुत ही तकलीफ होती है। यह तकलीफ और भी बढ़ जाती है जब धोखा देने वाला अपना करीबी ही हो। जी हाँ.. एक ऐसा ही प्यार का मामला जिसमें ब्रेकअप का कारण कोई और नहीं बल्कि खुद तीन सगी बहने हैं जो अक्सर अपने प्रेमी से धोखा खाती है। दरअसल, कैंट में रहने वाली तीन बहनें सेरेना, केले और एलीसे टेरी एक दूसरे के ब्रेकअप की वजह बनती रही लेकिन यह तीनों ही बहने एक दूसरे को कभी भी गलत नहीं ठहरा पाती थी और इसका सबसे बड़ा कारण था इन तीनों बहनों की शक्ल एक जैसी होना।

triple sister

बता दें, सेरेना, केले और एलीसे टेरी तीनों बहने एक जैसी ही दिखाई देती है। इन तीनों बहनों को एक साथ देखने वाला इंसान भी हैरान हो जाता है क्योंकि तीनों ही बहनों की शक्ल एक दूसरे की हुबहू शक्ल है। यही वजह है कि इन तीनों से प्यार करने वाले प्रेमी भी इन्हें आसानी से नहीं पहचान पाते हैं और अक्सर यह तीनों एक-दूसरे के ब्रेकअप की वजह बनती रहती हैं।

triple sister

ऐसे में फैसला किया गया कि सिर्फ एक ही बहन रिलेशनशिप में रहे, बाकी दो बहने सिंगल ही जिंदगी जी रही है। रिपोर्ट की माने तो सेरेना, केले और एलीसे टेरी के बीच काफी मजबूत बॉन्ड है जिसके चलते लड़कों की कन्फ्यूजन से भी उनके रिश्ते पर किसी तरह का असर नहीं होता और ना ही ये तीनों बहने एक दूसरे से लड़ाई करती है।

triple sister

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Terry Triplets (@terry.triplets)

सेरेना, केले और एलीसे टेरी का कहना है कि, “हम तीनों की एक जैसी शक्ल होने के कारण हमारे पास कहीं तरह के चैलेंज आते हैं। हम तीनों बहनों के बीच लड़के कई तरह के कंपेयर करते हैं जैसे कि कौन खूबसूरत है? कौन पतली है? लड़के हमारे तीनों के सामने इस तरह की बातें करके हम बहनों के बीच कॉम्प्लेक्स पैदा करने की कोशिश करते हैं, हालांकि वे ऐसा करने में सफल नहीं हो पाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Terry Triplets (@terry.triplets)

इतना ही नहीं बल्कि लड़के हम तीनों बहनों को एक दूसरे के खिलाफ भड़काते भी है, हालांकि उनका यह नतीजा भी शून्य निकलता है क्योंकि हम तीनों बहने एक दूसरे पर पूरा भरोसा करते हैं और किसी की भी बातों में नहीं आते।”

triple sister

एलीसे टेरी, केले और सेरेना ने बताया कि, “जब वे डेटिंग पर जाती थी तो उन्हें काफी परेशानी होती थी। कुछ लड़के उन तीनों बहनों के चेहरे देखकर काफी कंफ्यूज हो जाते थे। ऐसे में लड़के हम तीनों को अपनी-अपनी प्रेमिका समझ कर किसी और से ही फ्लर्ट करने लगते हैं। कुछ लड़के इस मौके का फायदा भी उठाते हैं और गलत बहन को भी छूने की कोशिश करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Terry Triplets (@terry.triplets)

ऐसे में फिलहाल इस समय सेरेना, केले और एलीसे टेरी में से सिर्फ से सेरेना ही एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में है। तीनों बहनों ने कहा कि, हमारी शक्ल एक जैसी है होने के कारण कई लड़के हमें अलग-अलग तरह के मैसेज करके परेशान भी करते हैं, हालांकि हमें इन बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता। खबरों की मानें तो सेरेना, केले और एलीसे टेरी को टिकटॉक अकॉउंट पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button