बॉलीवुड

मिथुन चक्रवर्ती ने कचरे में पड़ी लड़की को बनाया अपनी बेटी, करियर छोड़ इस लड़के को कर रही डेट

मिथुन चक्रवर्ती ने बयां किया अपना दर्द कहा जिस लड़की को गोद लिया वह मुझे मेरे नाम से बुलाती है

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) हिंदी फिल्मों के सबसे सफलतम अभिनेताओं में गिने जाते है. 71 साल के डिस्को किंग अब फिल्मों में नज़र नहीं आते. बावजूद इसके वह किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है. फिल्मों से दूर होने के बाद अभिनेता कई सालों तक टीवी में डांस शो में जज बनकर नजर आये थे. इस बार वह उनकी बेटी की वजह से सुर्ख़ियों में बने है. मिथुन की बेटी दिशानी की इन दिनों कुछ तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमे वह एक मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नजर आ रही है. बता दें कि दिशानी भी अपने पापा के रास्ते पर चलकर एक्टिंग फिल्ड में अपना नाम कमाना चाहती है.

mithun with family

दिशानी की बात करे तो मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें कचरे के ढेर से उठाकर अपनी बेटी बनाया और दिशानी नाम दिया. मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी इन दिनों लॉस एंजेलिस कैलीफोर्निया में रह रही है. दिशानी वहां से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है. दिशानी अपनी स्टूडेंट लाइफ के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देती रहती हैं.

mithun chakraborty daughter

दिशानी इंस्टाग्राम पर एक शख्स के साथ अपनी काफी तस्वीर शेयर करती रहती है. जो तस्वीरें हालिया सामने आई है उसमे वह दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नज़र आ रहे है. उनके साथ तस्वीर में कौन है इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी है.

dishani chakraborty

आपको बता दें कि, दिशानी जब काफी छोटी थी उस समय उनके असली मां-बाप उन्हें कचरे के ढेर में छोड़कर चले गए थे. इस दौरान आसपास से गुजर रहे कुछ लोगों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो उसे वहां से निकाला. यह खबर अगले दिन अखबार की सुर्खियां बनी तो इस बारे में अभिनेता मिथुन को पता चला.

mithun chakraborty daughter

इसके बाद उन्होंने इस बच्ची को गोद लेने की सोची. कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद वह उस नन्ही-सी बच्ची को अपने घर ले आए. इसके बाद मिथुन और उनकी पत्नी योगिता बाली ने उस बच्ची को अपनी सगी संतान की तरह पाला. इसके अलावा दिशानी को अपने बड़े 3 भाइयों से भी काफी प्यार मिला.

mithun chakraborty daughter

dishani chakraborty

फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को अपनी फिल्मों से बेहद लगाव है. वे अभिनेता सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. वह अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं. ज्ञात होकि दिशानी ने अपना एक्टिंग डेब्यू 2017 में आई शॉर्ट फिल्म होली स्मोक से किया था. यह फिल्म उनके बड़े भाई उशमेय चक्रवर्ती द्वारा डायरेक्ट की गई थी. इसके बाद वह अंडरपास नाम की एक और शॉर्ट फिल्म में दिख चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cody Sulek (@codysulek)

गौरतलब है कि, 2019 में जब मिथुन चक्रवर्ती डांस रियलिटी शो सुपरडांसर चैप्टर 3 में गेस्ट बनकर पहुंचे थे तो उन्होंने एक खुलासा करते हुए बताया था कि, उनके बच्चे उन्हें पापा कहकर नहीं बुलाते है. दरअसल, शो में एक कंटेस्टेंट ने बताया था कि वह अपने पापा को बहुत प्यार करता हैं और इसलिए वह अपने पापा को ब्रो कहकर बुलाता है. इसी बात पर मिथुन ने बताया था कि, वह तीन बेटों और एक बेटी के पिता है, मगर उन्हें उनके चारों बच्चे उन्हें पापा कहकर नहीं बुलाते हैं, बल्कि चारों उन्हें मिथुन ही कहते है. मिथुन आज राजनीति में सक्रिय है.

Related Articles

Back to top button