विशेष

देवर की शादी में ‘लो चली मैं’ पर जमकर नाची भाभी, देखकर भैया भी हो गए बेकाबू, देखें Video

जब किसी लड़की की नई-नई शादी होती है तो ससुराल में उसके लिए हर रिश्ता नया होता है। शुरुआत में लड़की को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन ससुराल में नई नवेली दुल्हन के पति का छोटा भाई यानी देवर उसका साथी होता है। देवर-भाभी का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना गया है। कभी इस रिश्ते में मां-बेटे की झलक नजर आती है तो कभी यह भाई बहन की तरह आपस में मस्ती और लड़ाई करते नजर आते हैं।

समय के साथ साथ देवर-भाभी इस रिश्ते ने दोस्ती में भी अपनी एक जगह बना ली है। अगर किसी प्रकार की देवर पर समस्या खड़ी होती है तो ऐसी स्थिति में भाभी उसे इस परेशानी से बाहर निकाल लेती है। वहीं जब ससुराल में कभी भाभी पर कोई नाराज हो जाता है तो देवर बीच में आकर अपनी भाभी का पक्ष लेता है।

भले ही शुरुआत में भाभी-देवर को घुलने में थोड़ा समय जरूर लग जाता है परंतु कुछ समय बाद यह बहुत अच्छे दोस्त बन जाते हैं। दोस्त बनने के बाद एक-दूसरे से हर छोटी बड़ी बात को शेयर करना आसान हो जाता है। जब देवर की शादी हो जाती है तो भाभी को इसकी सबसे ज्यादा खुशी होती है क्योंकि उसे एक नई देवरानी मिल जाती है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से एक ऐसी भाभी से रूबरू करवाने वाले हैं, जिसे अपने देवर के घोड़ी पर चढ़ने की इतनी खुशी हुई कि वह खूब जमकर नाचने लगी।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोशल मीडिया पर रोजाना ही कोई ना कोई नया वीडियो वायरल होता रहता है। आजकल लोग शादी से जुड़ी हुई वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं और बहुत सी शादी की वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हो रही हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है। शादी के इस वीडियो में एक भाभी “हम आपके हैं कौन” फिल्म के मशहूर गाने “लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर…” पर जमकर नाचती हुई नजर आ रही है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर दूल्हा बना हुआ खड़ा दिख रहा है और शादी में और भी कई दूसरे मेहमान आए हुए हैं। इस वायरल वीडियो में भाभी सज-धज कर देवर के लिए डांस करने लगती है और उसे अपने देवर की शादी की बहुत ज्यादा खुशी होती है। इस वजह से वह इस खुशी के अवसर पर दिल खोल कर डांस करती है। भाभी को डांस करता हुआ देखकर भैया यानी कि देवर का भाई भी बीच में आ जाता है।

भले ही यह शादी देवर की हो रही है लेकिन भाभी ने अपने शानदार डांस से सारी महफिल लूट ली। डांस करते हुए भाभी बहुत अच्छी नजर आ रही हैं। इसके अलावा उनके डांस मूव्स भी कमाल के हैं। भाभी को देखकर ऐसा लगता है मानो कोई बॉलीवुड अभिनेत्री किसी फिल्म में डांस कर रही हो। सोशल मीडिया पर देवर की शादी में भाभी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि शादी का यह वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर ‘Robofall – Zarana & Jaimin’ नाम के एक अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। दरअसल, ये वीडियो साल 2020 में राजकोट में हुई एक शादी का है। भले ही यह वीडियो पुराना है, परंतु इन दिनों यह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई महिलाओं ने इस वीडियो पर कमेंट करते हो यह लिखा है कि वह भी अपने देवर की शादी में इसी तरह से डांस करेंगी। हर कोई कमेंट में भाभी जी की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

वायरल वीडियो पर किसी ने कमेंट करते हुए लिखा कि “भाभी ने बहुत ही शानदार डांस किया है।” वहीं एक अन्य ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “देवर बहुत लकी है जो उसकी शादी में भाभी इतना खुश होकर डांस कर रही है।” वहीं एक अन्य यूजर का ऐसा लिखना है कि “यह वीडियो देखकर मुझे अपनी भाभी की याद आ गई। वे भी मेरी शादी में जमकर नाची थी।”

देखें Video

Related Articles

Back to top button