बॉलीवुड

4 साल में ही टूट गई सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी, पति से बच्चा चाहती थी एक्ट्रेस

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। सामंथा अक्किनेनी को तेलुगु और तमिल फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में देखा जाता है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और वह अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा से ही चर्चा में छाई रहती हैं परंतु इन दिनों सामंथा अक्किनेनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरों की मानें तो सामंथा अक्किनेनी ने अपने पति और अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक ले लिया है।

आपको बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कपल नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की तलाक की खबरें काफी लंबे समय से सोशल मीडिया में छाई हुए हैं। ऐसे भी खबर निकल कर सामने आ रही है कि दोनों परिवार को आगे बढ़ाने की तैयारी में थे। एक न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी पति नागा चैतन्य से बच्चा चाहती थीं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य दोनों परिवार शुरू करने वाले थे। ऐसा भी बताया जा रहा है कि सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तालाक की खबरों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बहुत तगड़ा झटका लगा है। सूत्रों के अनुसार, ऐसा भी बताया जा रहा है कि सामंथा अक्किनेनी अपने पति के साथ परिवार शुरू करने की तैयारी में जुटी हुई थीं।

एक रिपोर्ट में दूसरी रिपोर्ट के हवाले से यह बताया है कि “इंडस्ट्री सामंथा और नागा के बिगड़ते रिश्ते को लेकर परेशान है। हर कोई अभिनेत्री के बारे में जानता है कि वह काफी पारिवारिक हैं। वह असल में चैतन्य के साथ फैमिली की शुरुआत करना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स भी छोड़ दिए थे।”

खबरों में सामंथा अक्किनेनी को लेकर यह भी बताया गया है कि “वह हमेशा अपने परिवार को प्राथमिकता देती हैं। वह इसे फैमिली की शुरुआत के लिए बैलेंस करना चाहती थीं। यहां तक कि उनके दोस्त, प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स भी सभी जानते हैं कि उनके लिए परिवार कितना मायने रखता है।”

आपको बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी के तालाक की खबरें काफी लंबे समय से सोशल मीडिया के चक्कर लगा रही हैं। हालांकि अभी तक यह आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है कि दोनों का तलाक हो चुका है और इसके पीछे का कारण क्या रहा है? अभी इस बारे में जल्दीबाजी में कुछ भी कहना ठीक नहीं है। फिलहाल में दोनों ही कलाकारों की तरफ से अब तक इस पूरे मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

आपको बता दें कि हाल ही में तलाक की खबरों को लेकर सामंथा अक्किनेनी मीडिया पर भड़क गई थीं और उन्होंने मीडिया की तुलना कुत्तों से भी कर दी थी। दरअसल, इन दोनों कलाकारों के रिश्ते में दरार को लेकर ख़बरें उस समय से शुरू हुई थीं जब अभिनेत्री ने अपने नाम के पीछे से पति का सरनेम हटाकर सिर्फ “S” कर लिया था। इसके बाद से ही दोनों के अलग होने की चर्चाएं सुर्खियों में बनी हुई हैं।

आपको बता दें कि सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य करीब साल भर रिश्ते में रहने के बाद अक्टूबर 2017 में दोनों ने शादी कर ली थी। अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा अक्किनेनी हाल ही में आई अभिनेता मनोज बाजपेई की वेब सीरीज “द फैमिली मैन 2” में नजर आई थीं और वह बहुत जल्द फिल्म “शकुंतलम” में नजर आने वाली हैं। वहीं नागा चैतन्य अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में दिखाएं देंगे। वह साईं पल्लवी के साथ “लव स्टोरी 2021” में भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button