बॉलीवुड

कृष्णा और गोविंदा के बीच का विवाद और बढ़ा, मामी ने कहा ख़राब बहू के आने से घर में शुरू हुआ विवाद

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा-मामी गोविदा और सुनीता आहूजा के बीच बीते कुछ सालों से विवाद चल रहा है. इनके परिवार की बातें दुनिया के सामने उस समय खुले रूप से सामने आ जाती है, जब कपिल शर्मा के शो में गोविंदा के पहुंचने पर कृष्णा सेट से नदारत रहते है. इतने साल बीतने के बाद भी यह विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

इस 3 साल पुराने मामले ने तूल उस समय पकड़ा जब गोविंदा और सुनीता कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे और हर बार की तरह इस बार भी कृष्णा शो से गायब रहे.

krushna abhishek and govinda

कृष्णा के उस एपिसोड से नदारत होने के कारण गोविंदा की पत्नी सुनीता का पारा चढ़ गया था. इसके बाद इंटरव्यू में सुनीता ने कहा था कि उनके जीते जी कृष्णा और उनके परिवार के बीच का विवाद कभी शांत नहीं हो सकता. इसके साथ ही वह कभी भी जीवन में कृष्णा की शक्ल नहीं देखेंगी. वहीं सुनीता के ऐसे कहने पर कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने भी जवाब दिया था.

उन्होंने अपनी मामी को जमकर खरी खोटी सुनाई थी और यहां तक कह दिया था कि ये सुनीता कौन है ? कश्मीरा के जवाब देने पर दोनों परिवार के बीच की आग और ज्यादा बढ़ गई.

krushna abhishek and govinda dispute

वहीं इसके बाद कश्मीरा के बयान पर सुनीता ने भी कुछ कहा है, सुनीता ने कहा है- ‘असल में तो घर में तनाव की शुरुआत ही उस समय से हुई थी जब हमारे यहाँ एक ख़राब बहू आई थी. एक माँ की तरह प्यार करने के बाद भी ये लोग इस तरह का बर्ताव करते है’ उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “मेरे पास इन फालतू की बातों के लिए समय नहीं है, मैं अपने पति का काम देखती हूं और काफी व्यस्त रहती हूं.

govinda wife

गोविंदा मुझे कई बार कहते हैं कि परिवार की बातें पब्लिक में ना आएं लेकिन कुछ लोग पब्लिसिटी के लिए ये सब करते हैं और हर बार शुरुआत कृष्णा की तरफ से की जाती है. वो माफी मांगने को तैयार हैं, मैं कई बार पैचअप भी करने को तैयार हुई लेकिन हम हमेशा बुरी चीजें बर्दाश्त नहीं कर सकते है ,हमारा भी सेल्फ रिस्पेक्ट है.”

sunita and kashmira

गौरतलब है कि, वर्ष 2018 में कश्मीरा ने एक कमेंट किया था. उन्होंने कहा था, ‘कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं’ पर भी काफी हंगामा हुआ था. सुनीता ने कश्मीरा के इस कमेंट को अपने पति गोविंदा का अपमान माना था. इस पूरे मामले में कृष्णा का कहना है कि , कोई आपसे तभी नाराज हो सकता है, जब वह आपसे प्यार करता हो.

krushna abhishek

कृष्णा का कहना है कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने मामा-मामी से माफी मांगी है, लेकिन वे उन्हें माफ नहीं कर रहे हैं. कृष्णा ने आगे कहा कि मैं जानता हूं कि वह दोनों मुझसे बहुत प्यार करते हैं, वरना वह मुझसे इतना गुस्सा क्यों करते? इस तरह के शब्द सिर्फ मां या बाप ही बोल सकते हैं और यह बात मैं आपको लिख कर दे सकता हूँ.

Related Articles

Back to top button