बॉलीवुड

हनी सिंह की पत्‍नी ने हरजाने में मांगे इतने करोड़, आमिर, ऋतिक की जेब पर भी काफी भारी पड़ा था तलाक

बॉलीवुड रैपर हनी सिंह इन दिनों काफी चर्चा में है. वह अपने किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने है. दरअसल उनकी पत्‍नी शालिनी तलवार ने सिंगर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. दोनों के बीच का विवाद कोर्ट जा पंहुचा है. उनकी पत्नी ने हनी सिंह के पिता यानी अपने ससुर पर भी कई संगीन आरोप लगाए है. इसके साथ ही शालिनी ने हर्जाने के तौर पर हनी सिंह से 10 करोड़ रुपयों की मांग की है.

honey singh

इससे कुछ दिनों पहले ही आमिर खान और किरण राव ने शादी के 16 साल बाद तलाक लिया था. उसी समय से बॉलीवुड में अब तक हुए सेलेब्‍स के तलाक सुर्खियों में हैं. इन सेलेब्स के तलाक के साथ-साथ बॉलीवुड के सबसे मंहगे तलाक पर भी जमकर चर्चा हो रही है.

आमिर खान श्रृतिक रोशन समेत कई एक्टर्स है जिन्हें तलाक लेने पर एलिमनी के तौर पर अच्छी-खासी रकम चुकानी पड़ी है. आज हम आपको बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक के बारे में बताते है.

हनी सिंह की पत्‍नी ने मांगे हैं इतने करोड़

honey singh and shalini talwar

हनी सिंह से उनकी पत्नी शालिनी ने हर्जाने के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग की है इसके अलावा हनी सिंह से घर के किराए के लिए 5 लाख रुपये महीना अलग से मांगा है.

सुजैन खान और ऋतिक रोशन का हुआ है सबसे महंगा तलाक

sujen khan and hrithik roshan

बॉलीवुड अभिनेता राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक भी देश की मीडिया में काफी छाया हुआ था. सुजैन ने तलाक के लिए 400 करोड़ का एलिमनी रकम मांगा तो भी मीडिया में काफी चर्चा हुई थी. आखिर में ऋतिक ने सुर्जन को हर्जाने के तौर पर 380 करोड़ रुपये दिए थे. दोनों के बीच क्‍यों दूरियां आईं इस बात का खुलासा आज तक नहीं हुआ.

आमिर खान ने पहली पत्‍नी रीना दत्‍ता को दिए थे इतने रुपए

Aamir Khan and Reena Dutta

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से 2002 में तलाक लिया था. उस समय आमिर ने अपनी पत्नी को 50 करोड़ रुपये एलिमनी के तौर पर दिया था. इसके बाद उन्होंने किरण राव से शादी की थी, जोकि उनकी मैनेजर हुआ करती थी.

आमिर ने दूसरी पत्नी किरण राव से भी लिया तलाक

Aamir Khan and kiran rao

आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी इसी साल जुलाई में तलाक ले लिया है. तलाक के बाद भी ये दोनों कई मौकों पर साथ नज़र आते है. दूसरी बार के तलाक में आमिर ने किरण राव को कितनी एलिमनी दी इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

संजय कपूर ने करिश्‍मा कपूर को एलिमनी में दिए थे इतने करोड़ रुपये

Karisma Kapoor and Sunjay Kapur

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. जब इन दोनों का तलाक हुआ था तब संजय से करिश्मा ने 7 करोड़ एलिमनी की मांग की थी.

अरबाज खान से मलाइका ने एलिमनी के रूप में लिए 15 करोड़

Arbaaz Khan and Malaika Arora

अरबाज खान ने अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा को 15 करोड़ रुपए एलिमनी के तौर पर दिया था. अरबाज खान से तलाक के बाद इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने से उम्र में काफी छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. दोनों ही साथ में घूमते नज़र आते है.

अमृता सिंह और सैफ अली खान का तलाक हुआ था इतने रुपयों में

Saif Ali Khan and Amrita Singh

सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी. इन दोनों ने शादी के 13 साल बाद तलाक लिया था. सैफ ने खुद बताया था कि, मैं अमृता को 5 करोड़ रुपये देने वाला हूं. जिसमे से मैं उन्हें पहले ही लगभग 2.5 करोड़ रुपये दे चुका हूं. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि, मैं अपने बेटे को 18 साल के होने तक हर महीने 1 लाख रुपये देता रहूंगा.

Related Articles

Back to top button