बॉलीवुड

नीरज चोपड़ा अपने जूते की वजह से दुबारा हुए ट्रोल, लोग बोले -यह काम सिर्फ हरियाणवी कर सकता है

नीरज चोपड़ा ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद रातों-रात स्टार बन चुके हैं। पूरे देश से उन्हें प्यार और समर्थन मिल रहा है। भाला फेंक एक्सपर्ट नीरज चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनके लुक और टैलेंट के लोग दीवाने हैं। नीरज चोपड़ा मौजूदा समय में किसी के परिचय के मोहताज नहीं है। उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल लेकर देश का नाम रोशन किया है। अब वह सोशल मीडिया की जान बन चुके हैं। उनकी सादगी से लोग बेहद प्रभावित हैं।

आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में नीरज चोपड़ा ने अपनी एक फोटो शेयर की है परंतु उनको अपनी इस तस्वीर को लेकर ट्रोल किया जा रहा है परंतु कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो नीरज चोपड़ा को बहुत पसंद करते हैं और वह उनके सपोर्ट में हमेशा खड़े नजर आते हैं।

दरअसल, नीरज चोपड़ा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नीरज चोपड़ा के समर्थन में नजर आ रहे हैं। नीरज चोपड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह बेहद स्मार्ट नजर आ रहे हैं। सूट-पेंट में वह बहुत हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा नीले रंग के सूट के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं। नीरज चोपड़ा के साथ एक महिला और एक बच्ची भी नजर आ रही है।

आपको बता दें कि इस फोटो को @RamanDhaka नाम के ट्वीटर यूजर ने साझा किया है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में यह लिखा है कि “पैंट कोट के नीचे स्पोर्ट्स शूज सिर्फ हरियाणवी ही पहन सकता है।” यह ट्वीट देखने के बाद से ही नीरज चोपड़ा के फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं।

इस पर जवाब देते हुए एक फैन ने कहा है कि “इसमें कौन सा प्रोटोकॉल टूट रहा है। कुछ भी पहनो।” इस फोटो पर लोग जमकर लाइक कर रहे हैं और इस तस्वीर पर कमेंट्स की भरमार लगी हुई है।

वहीं एक फैन ने यह लिखा है कि “टैलेंट पर ध्यान नहीं, लेकिन जूतों पर है….।”

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस तस्वीर पर यह लिखा है कि “स्पोर्ट्स मेन ही ये Daring कर सकता है !! वी प्राउड ओफ यू !!”

वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “हम बिहारियों का भी वही हाल है।”

बताते चलें कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो इवेंट में 87.58 मीटर का थ्रो करते हुए भारत को पहली बार एथलेटिक्स में गोल्ड मेडल दिलाया है। भारत ने टोक्यो ओलंपिक में कुल 7 मेडल जीते हैं। नीरज चोपड़ा से पूरा देश प्यार करता है। गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह अलग हैं। उनकी सादगी को लोग बेहद पसंद करते हैं।

Back to top button