मनोरंजन

कैटरीना से लेकर मौनी तक कल खेलेंगे शादी के बाद पहली होली, अभी से कर ली हैं तैयारी 

होली का त्योहार हो और बॉलीवुड में धूम धड़ाका देखने को ना मिले यह तो मुमकिन हैं नहीं। वैसे तो देशभर में सभी जगहों पर होली को काफी धूमधाम से मनाया जाता हैं। लेकिन आपके फेवरेट बॉलवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को मनाने से नहीं चुकते हैं। चाहे फिर वह अपने किसी भी काम में कितना ज्यादा ही व्यस्त क्यों ना हो। वे अपने त्योहारों को सेलिब्रेट करने का मौका तो ढूंढ ही लेते हैं।

ऐसे में इस बार बॉलीवुड में कई सेलेब्स के लिए ये होली ज्यादा खास भी होने वाली है। और हो भी क्यो ना इस होली में वे अपने लाइफ पार्टनर्स के साथ शादी के बाद पहली बार होली मनाने वाले हैं। फिल्मी सितारों से लेकर टीवी जगत की नामचीन हस्तियों के लिए इस बार की होली बेहद खास होने वाली होगी। ऐसे में आपको भी याद दिला ही देते है कि कौन से बॉलीवुड स्टार्स की शादी के बाद यह पहली होली होने वाली है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल

katrina kaif and vicky kaushal

बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल की लिस्ट देखें तो इसमें कटरीना और विक्की का नाम सबसे पहले आपकी जुबां पर आएगा। दिसंबर में शादी करने के बाद दोनों ही एक्टर्स की यह शादी के बाद की पहली होली होने वाली है। होली से पहले सोशल मीडिया पर दोनों की एक साथ सेल्फी भी खुब वायरल हो रही है।

यामी गौतम और आदित्य धर

yami gautam

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी साल 2021 को जून में बिजनेसमैन आदित्य धर के साथ शादी कर ली। यामी ने इस शादी को काफी प्राइवेट और सिंपल ही रखा। शादी के बाद यामी की यह पहली होली होने वाली है।

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार

टीवी के छोटे परदे पर लोगों को दिल जितने के बाद अब बड़ेे परदे पर लोगों को अपना दिवाना बनाने वाली मौनी रॉय ने जनवरी में बिजनेसमैन नाम्बियारके साथ शादी कर ली। इस शादी के मौनी पहली बार सूरज के साथ होली मनाने वाली है। इससे पहले सोशश मीडिया पर दोनों के हनिमून के फोटोज भी खूब वायरल हुए थे।

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा

पिछले महीने ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर सारी लाइमलाइट चुराने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने भी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी कर ली। शादी के बाद करिश्मा का यह पहला त्योहार होने वाला हैं। ऐसे में फेंस भी करिश्मा की शादी के बाद की पहली होली की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

पिछले साल दिसंबर में शादी करने वाली ये क्यूट जोड़ी इन दिनों अपनी शादी की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहे हैं। ऐसे में जब शादी के बाद की पहली होली में दोनों को एक साथ त्योहार मनाते हुए देखा जाएगा, तो फेंस का उत्साह भी देखने लायक ही होगा।

राजकुमार राव और पत्रलेखा


शादी को लेकर इस पिछले साल सुर्खियां बटौरने वाले एक्टर में राजकुमार राव शामिल हैं। बॉलीवुड में एक से बड़कर एक फिल्में देने के बीच ही राजकुमार राव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ नबंवर को शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button