बॉलीवुड

42 दिन बाद घर वापस आईं शमिता शेट्टी, शिल्पा ने इस अंदाज में किया छोटी बहन का स्वागत

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने टीवी दुनिया के सबसे मशहूर शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में पार्टिसिपेट किया था। इस दौरान शमिता ने शानदार खेल खेला साथ ही वह शो में टॉप 3 पर रही। बीते शनिवार को इस शो का ग्रेंड फिनाले एपिसोड था जिसमें दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम किया। वहीं शमिता शेट्टी सेकंड रनरअप बनकर बिग बॉस के घर से बाहर आ गई है। ऐसे में उनकी बहन शिल्पा शेट्टी ने उनका जोरदार स्वागत किया।

shilpa shetty

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शमिता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में शिल्पा और शमिता एक दूसरे को गले लगाए हुए हैं। दोनों ही बहने तस्वीरों में काफी खुश और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही है।

shilpa shetty

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, दोनों बहनों के बीच की बॉन्डिंग भी कमाल की लग रही है, वहीं शिल्पा, शमिता को किस करते हुए नजर आ रही है।

shilpa shetty

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा कि, “और मेरी तुनकी वापस आ गई। अब वह इस टाइट हग और किस से खुद को बचा नहीं सकती।” शिल्पा और शमिता की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

shilpa shetty

बता दें, बिग बॉस के घर में रहने के लिए शमिता अपने परिवार वालों से करीब 6 हफ्तों से दूर थी। ऐसे में वह वापस अपने घर आई तो उनके चेहरे पर घर आने की ख़ुशी साफ दिखाई दे रही है। शमिता शेट्टी जब बिग बॉस ओटीपी के घर में थी तो इस दौरान उन्हें बहन शिल्पा शेट्टी का खूब साथ मिला।

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने शमिता को मैसेज भी भेजा था कि, “वक्त पड़ने पर हम खुद ही एक-दूसरे के भाई बहन बन जाते हैं।” शमिता शेट्टी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह अपने फैंस का शुक्रिया अदा करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो में शमिता ने फैंस द्वारा मिले सपोर्ट का धन्यवाद किया है।

गौरतलब है कि, बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी का नाम टीवी अभिनेता राकेश बापट के संग भी जुड़ा। इस दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली, जिसके चलते फैंस का कहना है कि, ये दोनों एक दूसरे के प्यार में है। इतना ही नहीं बल्कि एक एपिसोड में तो राकेश ने शमिता को ‘आई लव यू’ भी कह दिया था। वहीं इस दौरान शमिता शेट्टी मुस्कुराती हुई दिखाई दी थी।

shamita and rakesh

बता दें, शमिता शेट्टी शो की दूसरी रनरअप रही तो वही निशांत भट्ट इस शो के पहले रनरअप रहे। बिग बॉस ओटीटी के सीजन में दिव्या अग्रवाल, जीशान खान, राकेश बापट, मिलिंद गाबा, करण नाथ, प्रतीक सहजपाल, नेहा भसीन, मुस्कान जट्टाना, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, रिधिमा पंडित और शमिता शेट्टी समेत 13 कंटेस्टेंट आए हुए थे।

shilpa shetty

वही बात करें शिल्पा शेट्टी की तो इन दिनों उनका समय कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। दरअसल, इन दिनों शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसे हुए हैं और वह जेल में है। हालांकि, शिल्पा इस मुश्किल वक्त का डंटकर सामना कर रही है और अपने काम पर भी ध्यान दे रही है। बता दें, इन दिनों शिल्पा शेट्टी सोनी टीवी पर आने वाले डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज करते हुए दिखाई दे रही है।

Back to top button