बॉलीवुड

ट्रांसपेरेंट Top में सबसे बोल्ड फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया पर छाईं अदा शर्मा, तस्वीरें हुई वायरल

अदा शर्मा ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। अदा शर्मा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। फिल्मों के साथ-साथ अदा शर्मा अक्सर अपनी हसीन और बेहतरीन पोस्ट की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। दरअसल, अदा शर्मा ने अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

अदा शर्मा की जो लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने व्हाइट पफ स्लीव वाला फ्रंट डीप नेक टॉप पहन रखा है। अदा शर्मा के बालों के नीचे की ग्रे शेड उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेत्री की यह तस्वीरें खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार इन तस्वीरों पर सब अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

11 मई 1992 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी अदा शर्मा अपने मां-पापा की एकलौती बेटी हैं। अदा शर्मा ने अपने स्कूल की पढ़ाई “ऑक्सिलियम कॉन्वेंट हाई स्कूल” मुंबई से की। इसके बाद उन्होंने “नटराज गोपी कृष्णा कथक डांस यूनिवर्सिटी” मुंबई से कथक के नाच में ग्रेजुएशन पूरी की। कथक के अलावा अदा शर्मा ने सालसा, जैज़, बैलेट, और बेल्ली डांस भी सीखा हुआ है।

आपको बता दें कि अदा शर्मा ने अपने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी। सबसे पहले उन्होंने हिंदी हॉरर फिल्म “1920” से हिंदी फिल्मों में अपना कदम रखा था। इस फिल्म के निर्देशक विक्रम भट्ट थे। फिल्म में अदा शर्मा के साथ मुख्य किरदार को रजनीश दुग्गल ने निभाया था। भले ही बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। परंतु वह अपने फोटोशूट को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं।

बता दें हाल ही में अभिनेत्री अदा शर्मा ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसकी वजह से अदा शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अदा शर्मा का लुक बेहद बोल्ड नजर आ रहा है। इस फोटोशूट की खास बात यह है कि इन तस्वीरों में अभिनेत्री अदा शर्मा ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने हैवी ज्वेलरी को भी कैरी किया हुआ है।

अगर हम अदा शर्मा के मेकअप की बात करें तो अभिनेत्री में अपने मेकअप को न्यूड रखा है, जिसमें उनकी खूबसूरती खुद निखर कर सामने आ रही है। वैसे अदा शर्मा अपने बालों के साथ भी तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आती हैं।

अदा शर्मा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हसीन तस्वीरों के साथ-साथ वीडियोस भी शेयर करती रहती हैं, जिसको फैंस बेहद पसंद करते हैं। अदा शर्मा का यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और दिल खोलकर फैंस इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

अदा शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन फ्लोइंग भी जबरदस्त है। इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बताते चलें कि अदा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म “1920” से की थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कारोबार करने में भी सफल रही थी। उसके बाद उन्होंने फिल्म हम हैं राही कार के में काम किया परंतु यह फिल्म पूरी तरह से असफल साबित हुई थी। इसके बाद वह फिल्म हसी तो फंसी में नजर आई थीं परंतु ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ खींचने में कुछ खास सफल नहीं रही। हिंदी सिनेमा में सफलता ना मिलने के बाद अदा शर्मा ने अपना रुख तेलुगू और कन्नड़ सिनेमा की तरफ कर लिया था।

Back to top button