बॉलीवुड

सोनू सूद की रईसी देख कर चौंधिया जाएंगी आँखें, पत्नी के साथ रहते हैं इस आलीशान घर में : PHOTOS

कभी रहते थे 1 कमरे वाले घर में, अब मुंबई में बनाया है महल जैसा घर, देखें अंदर की तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते दुनिया भर में अच्छा खासा नाम कमाया है। सोनू सूद ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने फिल्मों में अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाया है। मौजूदा समय में सोनू सूद किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं। सोनू सूद एक फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों रुपए लेते हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद इन दिनों आयकर विभाग के द्वारा की गई छापेमारी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से सोनू सूद के मुंबई वाले आलीशान घर के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर सोनू सूद का यह घर कितना आलीशान है।

सोनू सूद ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई पंजाबी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। सोनू सूद अपनी पत्नी के साथ मुंबई अंधेरी वेस्ट लोखंडवाला के यमुना नगर में रहते हैं।

सोनू सूद के परिवार में उनकी पत्नी सोनाली और दो बेटे ईशान और अहान हैं। अक्सर ,सोनू सूद अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं जिसमें उनके खूबसूरत घर की झलक साफ-साफ नजर आती है।

सोनू सूद का मुंबई वाला घर 2600 स्क्वायर फुट का है और इसमें चार बेडरूम वाला हॉल अपार्टमेंट है, जिसे नई तकनीकी से बनाया और सजाया गया है। सोनू सूद का मुंबई वाला यह आलीशान घर अंदर से देखने में किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं लगता है।

सोनू सूद ने अपने इस घर को वास्तु शास्त्र के अनुसार बनवाया है, जिसमें परिवार की जरूरतों का ख्याल भी रखा गया है।

घर के इंटीरियर से लेकर फर्नीचर और सभी चीजें बेहद खास हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोनू सूद ने अपने इस घर को सभी सुख सुविधाओं से लैस बनवाया है। इसमें सभी प्रकार की सुख-सुविधाएं मौजूद हैं।

ईशान एक सोशल मीडिया स्टार हैं, जिनके 60k फॉलोअर्स हैं, यह अक्सर देखा जाता है कि वह अपने पिता सोनू सूद की तरह वर्कआउट करने और बॉडी बनाने में रुचि रखते हैं।

अभिनेता सोनू सूद का 6 वर्षीय बेटा फुटबॉल को काफी ज्यादा पसंद करता है और उनके कमरे में अलमारी शटर्स पर पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की रंगीन तस्वीर बनी हुई है और इस तस्वीर के ऊपर “Aim for your goals” अंग्रेजी में लिखा हुआ है।

सोनू सूद का यह घर अंदर से देखने में बेहद खूबसूरत लगता है। अभिनेता ने अपने घर में ज्यादातर कांच का इस्तेमाल किया है, जिससे उनका घर और अधिक भव्य लगता है।

अगर हम लिविंग रूम की बात करें तो दीवारों पर सिल्क वॉलपेपर और खूबसूरत बनावट देखने को मिलती है। वहीँ लिविंग रूम में इटालियन फ्लोरिंग है।

सोनू सूद के घर की इस तस्वीर को देखकर आपको यह मालूम हो गया होगा कि अभिनेता के घर ]कितना शानदार इंटीरियर और लाइटिंग है।

सोनू सूद के घर में कई अलग-अलग तरह के सोफा और काउच है, जहां पर बैठकर आलीशान नजारों का लुफ्त उठाया जा सकता है।

आपको बता दें कि सोनू सूद के इस आलीशान घर के अंदर लिविंग रूम में अलग से एंटरटेनमेंट एरिया भी है। जहां पर वह अपने पूरे परिवार के साथ समय व्यतीत करते हैं और सभी मिलकर खूब मस्ती भी करते हैं।

सोनू सूद एक धार्मिक इंसान हैं और वह भगवान में गहरी आस्था रखते हैं। सोनू सूद के एक आलीशान घर के अंदर एक बड़ा सा मंदिर भी है।

सोनू सूद का घर अंदर से तो शानदार है ही, इसके अलावा घर की छत को भी काफी शानदार तरीके से सोनू सूद ने डिजाइन करवाया है।

आपको बता दें कि सोनू सूद का लाइफस्टाइल बाकी स्टार्स की तरह ही काफी लैविश है। सोनू सूद के इस बड़े और शानदार घर में स्विमिंग पूल भी है। जहां पर अभिनेता खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं।

बताते चलें कि सोनू सूद बीते कुछ दिनों से आयकर विभाग द्वारा की जा रही छापेमारी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। छापेमारी के बाद 20 करोड रुपए की टैक्स चोरी में सोनू सूद का नाम सामने आया है। कई अलग-अलग ठिकानों पर विभाग द्वारा छापेमारी की गई है और शिकंजा सोनू सूद पर कसता गया। मिली जानकारी के अनुसार, सोनू सूद और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी के दौरान 20 करोड़ की कर चोरी से संबंधित साक्ष्य प्राप्त हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि डोनेशन मामले में फर्जीवाड़े का भी खुलासा हुआ है।

Back to top button