बॉलीवुड

सीधी-साधी अनुपमा का देखें मॉडर्न अवतार, रूपाली गांगुली का बोल्ड अंदाज़ देख लोग फैंस हुए हैरान

सीरियल अनुपमां टीवी की दुनिया का सबसे नंबर वन शो बना हुआ है. इस शो में लीड रोल में रूपाली गांगुली नज़र आ रही है. रूपाली का कैरेक्टर शो में काफी स्ट्रॉन्ग दिखाया जा रहा है. वह इस शो में काफी अहम् किरदार प्ले कर रही है. लोग भी उनके किरदार और उसकी शख़्सियत को काफी पसंद कर रहे है. उनके शो को इस समय देश भर में पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही रुपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वे अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिये कनेक्टेड रहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


रूपाली ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका मॉडर्न लुक आकर्षण का कारण बना हुआ है. उनके इस लुक को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, वह पेड़-पौधों के बीच बैठी हुई है और उनके हाथ में कॉफी का मग है. इसके अलावा उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी नज़र आ रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, रूपाली ने शर्ट और ब्लेजर पहना हुआ है. साथ ही अपने ऑउटफिट को देखते हुए उन्होंने बाल खुले छोडे हुए है.

rupali ganguly

रूपाली की इस पोस्ट पर उनके फैंस अपने लाइक्स और प्यार भरे कमेंटस दें रहे है. उनके एक फैन ने लिखा, “आपका दिल बहुत साफ़ है, इस लिए आप हर तरह के लुक में कुछ हट कर लगती हो” इस फोटो को शेयर करते हुए रुपाली ने लिखा है, ‘बस काफी हो गया.’ बता दें एक्ट्रेस को छोटे परदे पर अक्‍सर एक सीधी-साधी भारतीय नारी की तरह साडी में ही देखा जाता है.

उनके इस अवतार को देख लोग काफी हैरान रह गए. इस तस्वीर से लोग ये भी कयास लगा रहे है कि, जल्द ही शो में एक नया ट्विस्ट आ सकता है. खैर ये तो आना वाला समय ही बताएगा कि, ये उनका रील लाइफ लुक है या रियल लाइफ लुक.

गौरतलब है कि, अनुपमा सीरियल टीआरपी के मामले में पिछले एक साल से टॉप पर बना हुआ है. इसी वजह से इस शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सुर्खियां बटोर रही है. उनके इस इस किरदार को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. रूपाली गांगुली का जन्म कोलकाता में हुआ था. वह फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं.

रुपाली ने महज़ 7 साल की उम्र में फिल्म साहेब में अभिनय किया था. रुपाली ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2000 में टीवी सीरियल सुकन्या से की थी. मगर उन्हें देश के घर-घर में पहचान 2003 में आए टीवी शो ‘संजीवनी’ से मिली थी. ‘संजीवनी’ में उन्होंने डॉ. सिमरन चोपड़ा का किरदार अदा किया था. इसके बाद वह टीवी सीरियल ‘साराभाई VS साराभाई’ में मोनिशा का किरदार निभाते नज़र आई थी.

rupali ganguly

अभिनेत्री रुपाली गांगुली की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने 8 साल पहले यानी 6 फरवरी, 2013 को अश्विन वर्मा के साथ विवाह किया था. इन दोनों का एक बेटा रुद्रांश भी हैं. रुपाली और अश्विन वर्मा एक दूसरे को शादी से तकरीबन 12 साल पहले से जानते थे.

Back to top button