विशेष

सादे ड्रेस में बैठी महिला को छेड़ना मनचलों के लिए पड़ा महंगा, असलियत में निकली पुलिस वाली : वीडियो

आजकल के समय में देखा गया है कि महिलाओं के साथ होने वाले अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। आजकल महिलाएं घर से बाहर निकलने में भी डर रही हैं और वह खुद को कहीं भी महफूज महसूस नहीं कर पा रही हैं। भले ही महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करना एक अपराध है परंतु इसके बावजूद भी इस दुनिया में कुछ इस तरह के लोग भी रहते हैं जो ऐसी गंदी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 3 मनचले बेंच पर बैठी हुई एक लड़की को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं परंतु कुछ समय के बाद कुछ ऐसा हो गया जिसे देखने के बाद उन तीनों लड़कों के तो होश ही उड़ गए और आखिर में वह मनचले लड़के कान पकड़कर उठक बैठक करने लगे। तो चलिए जानते हैं यह पूरा मामला क्या है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक बस स्टैंड का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और इसे लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो पर हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं। यह वीडियो फुटेज करीब आधे मिनट का है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की बस स्टैंड की बेंच पर बैठी हुई नजर आ रही है और वहीं पर दो लड़के पास के बेंच पर बैठे हुए दिख दे रहे हैं। इसी बीच तीसरा लड़का भी उसके पास आकर खड़ा हो जाता है।

सोशल मीडिया पर यह जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देख सकते हैं कि थोड़ी ही देर में वह लड़का लड़की के बिल्कुल करीब में बैठ जाता है। थोड़ी ही देर बाद दूसरी बेंच पर बैठा हुआ एक लड़का भी खड़ा होकर लड़की के पास पहुंच जाता है और उसके बराबर में बैठ जाता है। इस वीडियो फुटेज में आवाज नहीं आ रही है इसलिए पुख्ता तौर पर यह नहीं कहा जा सकता कि आखिर उनमे क्या बातचीत चल रही थी परंतु इस वीडियो को देखने के बाद मालूम होता है कि वह लड़के लड़की को परेशान कर रहे हैं और कुछ ही देर बाद कुछ ऐसा होता है कि तीनों लड़कों के होश होश उड़ जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)

जब वह लड़की अपना असली रूप दिखाती हैं तो लड़के सन्न रह जाते हैं और तुरंत उठक बैठक लगाने लगते हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह मनचले जिस लड़की को छेड़ रहे थे वह एक पुलिस अधिकारी थी। सीसीटीवी फुटेज में को देखने के बाद यह साफ तौर पर पता चल रहा है कि वह लड़के लड़की को परेशान कर रहे थे। जब उसने पुलिस ड्रेस के ऊपर पहन रखा सूट उतारा तो खाकी वर्दी में लड़की को देखकर तीनों लड़कों की हालत खराब हो गई।

वैसे यह बस स्टैंड का सीसीटीवी फुटेज कहां का है, इसकी अभी जानकारी उपलब्ध नहीं है परंतु जो तारीख स्क्रीन पर नजर आ रही है उसे देखकर साफ तौर पर पता चल रहा है कि यह सीसीटीवी फुटेज 24 जुलाई 2021 की है।

Back to top button