बॉलीवुड

सनी लियोनी ने पति को लेकर किया खुलासा, कहा- दूसरों मर्दों संग पोर्न फिल्में करने से होती थी जलन

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सनी लियोनी हिंदी फिल्मों में आने से पहले एक मशहूर पोर्न स्टार थीं। सनी लियोनी बिग बॉस का हिस्सा भी बनी थीं। तभी महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म जिस्म 2 में कास्ट कर लिया था। इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे। सनी लियोनी अपने हर अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं। सनी लियोनी को यह बखूबी तरीके से मालूम है कि इंडस्ट्री में लुक्स की क्या अहमियत है। इसी वजह से सनी लियोनी हमेशा अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज से इंटरनेट का पारा बढ़ा कर रखती हैं।

सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से की थी। सनी लियोनी अपने क्यूट अंदाज और बबली नेचर की वजह से बिग बॉस में काफी लोकप्रिय भी रही थीं और सबसे दिलचस्प बात यह है कि शो के शुरुआत में कंटेस्टेंट्स को इस बात का पता नहीं था कि सनी लियोनी कौन हैं और उनका प्रोफेशनल बैकग्राउंड क्या है? एक टास्क के दौरान सनी लियोनी ने शो में इस बात का खुलासा किया था कि वह एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री हैं।

सनी लियोनी को रियलिटी शो बिग बॉस से अच्छी खासी पहचान मिली थी। इस शो से बाहर निकलने के बाद उन्हें कई फिल्में और आइटम सॉन्ग ऑफर हुए। सनी लियोनी के फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “जिस्‍म 2” से हुई थी, जिसको आलोचकों की तो कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली लेकिन फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की थी। शुरुआती दौर में सनी लियोनी को बॉलीवुड में काफी संघर्ष करना पड़ा था। अभिनेत्री को बेहिसाब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा परंतु उसके बावजूद भी वह इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाती चली गईं।

आपको बता दें कि सनी लियोनी पूर्व पोर्न स्टार थीं और उन्हें कोई भी निर्माता/निर्देशक अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहता था। उन्होंने काफी संघर्ष किया और अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड की कई फिल्मों में सनी लियोनी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। फिल्में हो या रियलिटी शोज, सनी लियोनी अपने किलर डांस मूव्स और अंदाज-ए-बयां के चलते बहुत जल्दी ही होती चली गईं। बिग बॉस 5 के बाद सनी लियोनी ने कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम किया।

आपको बता दें कि अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा सनी लियोन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं। सनी लियोनी ने डैनियल वीबर से शादी रचाई है और वह तीन बच्चों के माता-पिता हैं। उन्होंने बेटी निशा कौर को गोद लिया है। वहीं दो बेटे सरोगेसी से हुए हैं।

सनी लियोन ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत के दौरान अपने पति डैनियल वीबर के साथ उनकी मुलाकात किस तरह से हुई थी इसके बारे में जिक्र किया था। सनी लियोन ने बताया था कि किस तरह से डैनियल सनी लियोन के अन्य पोर्न स्टार के साथ एडल्ट फिल्में शूट करने को लेकर सहज महसूस नहीं किया करते थे।

सनी लियोन ने यह बताया था कि “वह मुझे समझाता था और मेरे लिए बहुत सपोर्टिव था। यहां तक कि वो मुझे अन्य पुरुषों के साथ पोर्न फिल्मों में काम करते देखकर सहज महसूस नहीं करता था, जिसके बाद उसने मेरे साथ काम करना शुरू किया और हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की।” उन्होंने बातचीत के दौरान डैनियल से मुलाकात के बारे में बताया था। सनी लियोन ने कहा कि “हमारी मुलाकात वेगस के एक क्लब में डैनियल के एक बैंडमेट के माध्यम से हुई थी।

सनी लियोन ने यह बताया था कि “वो (डैनियल) कहता है कि उसे पहली नजर में मुझसे प्यार हो गया था। हालांकि मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ था क्योंकि हमने बस थोड़ी बहुत बातें की थीं। ऐसा कुछ नहीं हुआ कि हवाओं में इश्क तैरने लगा और वायलियन बजने लगे।” सनी लियोनी ने आगे बताया कि किस प्रकार से डैनियल ने उनका कांटेक्ट नंबर और ईमेल आईडी निकलवा लिया था। बातचीत के दौरान सनी लियोन ने बताया कि नंबर होने के बावजूद डैनियल उन्हें ईमेल करते थे।

बताते चलें कि सनी लियोनी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म “रईस” में उन्होंने आइटम नंबर किया था। इसके अलावा कई फिल्मों में सनी लियोनी लीड रोल में नजर आई हैं। वह इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रही हैं। उनकी प्रसिद्ध फिल्मों में जिस्‍म 2, जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्में शामिल हैं और दर्शकों में इन्हें पसंद भी किया।

Back to top button