बॉलीवुड

हरियाणवी गाने ‘आंख लड़गी’ पर भाभी ने ओरिजनल से भी जबरा फाड़ डांस किया, देखें वीडियो

हरियाणवी गानों का क्रेज इन दिनों बढ़ता ही जा रहा है. शादियों से लेकर पार्टियों में हर जगह ये गाने सुने जा सकते है. हरियाणवी इंडस्ट्री ने नेशनल लेवल पर अपना एक अच्छा खासा नाम स्थापित कर लिया है. हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) भी एक उभरता हुआ लोकप्रिय नाम है. रुचिका जांगिड़ का गाना ‘आंख लड़गी’ इन दिनों काफी चर्चा में है. यह गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. हर कोई इस गाने पर अपने रिएक्शन दे रहा है. रुचिका जांगिड़ के फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा है. कोई इसका कवर कर रहा है तो कई लोग इस गाने पर खुद को ठुमका लगाने से नहीं रोक पा रहे है.

अब इस गाने पर एक भाभी का ठुमका इंटरनेट पर तेज़ी वायरल हो रहा है. भाभी ने बड़े ही जबरदस्त तरीके से इस पर डांस किया है. हरे रंग की साड़ी और और घूंघट में ठुमके लगाती हुई भाभी का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. लोग इसे देखें बिना और कमेंट किये बिना नहीं रह पा रहे है. आपको बता दें कि यह गाना टिक टॉक पर भी काफी वायरल हुआ था.

इस वीडियो में हरी साड़ी पहने महिला को देखा जा सकता है. महिला ने साडी से अपना चेहरा भी ढका हुआ है इसलिए उनकी पहचान किसी को नहीं है. हालांकि उन्हें ढेरों प्यार भरे कमेंट मिल रहे है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, फैंटास्टिक….ब्यूटीफुल डांस. एक अन्य ने ‘खूबसूरत महिला वह भी खूबसूरत साड़ी में, बहुत ही खूबसूरत भाभी जी’ लिखा है साथ ही दिल के इमोजी भी सेंड किये है.

bhabhi danse on haryanvi viral song aankh ladgi

वहीं एक अन्य यूज़र ने तो भाभी की हॉटनेस की तारीफ़ करदी. उसने लिखा, माय गुडनेस टू हॉट भाभी जी, इस नीली और हरे रंग की साड़ी में आप बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. आग लगी दी भाभी आपने तो फिर से, अपने देवर पर कुछ दया करो, तुम हमेशा दुनिया को हिला देती हो भाभी, तुम्हें इतनी ऊर्जा और स्टैमिना कहाँ से लाती है. यह कितना अद्भुत ऊर्जावान नृत्य है

सिंगर रुचिका जांगिड़ के बारे में बात करे तो वह एक लोकप्रिय हरयाणवी सिंगर है. रुचिका जांगिड़ का जन्म 27 नवंबर 1995 को शामली, उत्तर प्रदेश में हुआ था.अगर आप हरयाणवी गाने सुनने के शौकीन है तो आपने इनके गाने तो सुने ही होंगे. या आप हरयाणवी गाने सुनना चाहते है तो आप रुचिका जांगिड़ के गाने जरूर सुने. इन्होने अपने करियर की शुरुआत 2018 में की थी. रुचिका का पहला गाना 26 नवंबर 2019 को ”Aankh Ladgi” रिकॉर्ड किया इस गाने पर youtube पर 30 मिलियन views है. इसके बाद इन्होने और भी Hit Song रिकॉर्ड किए. आज रुचिका जांगिड़ हरयाणवी इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है. रुचिका जांगिड़ की सोशल मीडिया पर भी अच्छी-खासी फैन फॉलोविंग है.

Back to top button