बॉलीवुड

बेटी वामिका को छोड़ पार्क में अनुष्का शर्मा करने लगी ऐसी हरकत, लोग बोले- छोटी बच्ची हो क्या?

अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जो फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। चाहें बात पति विराट कोहली के साथ उनके रिलेशनशिप की हो या बेटी वामिका की परवरिश की। अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने निजी जिंदगी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों भी अनुष्का शर्मा का एक ऐसा ही वीडियो (Anushka sharma viral video) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

gurgaon

वामिका के साथ प्ले डेट पर निकली अनुष्का शर्मा

दरअसल, हाल ही में अनुष्का बेटी वामिका को लेकर बच्चों के पार्क पहुंची थी। जहां उन्होनें अपनी बेटी साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताया और निजी पलों का एक वीडियो उन्होनें इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि इस वीडियो में वामिका तो नजर नहीं आ रही हैं लेकिन अनुष्का पूरे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। अनुष्का ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं अपनी लिटिल गर्ल के साथ प्ले डेट पर थी और साफ तौर पर मैं ही ज्यादा मस्ती कर रही थी’।

vamika

फैंस को पसंद आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का ये फनी अंदाज

ऐसे में अनुष्का का ये वीडियो (Anushka sharma viral video) उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो इस पर काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने अनुष्का के इस वीडियो पर लिखा है, ‘छोटी बच्ची हो क्या’ तो वहीं एक दूसर यूजर ने लिखा है, ‘बच्चा कौन है आप या वामिका’। इनके अलावा एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है.. ‘मुझे लगा वामिका है’। वहीं इस वीडियो पर जनता के अलावा सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्प्रेस’ में नजर आएंगी अनुष्का

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्प्रेस’ में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आने वाली हैं। बता दें कि ये फिल्म दिसंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। वैसे इस फिल्म के जरिए अनुष्का शर्मा तीन साल बाद इंडस्ट्री में भी कमबैक कर रही हैं, इस लिहाज से ये फिल्म अनुष्का और उनके फैंस के लिए बेहद खास होने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button