बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज़ गिल का वायरल हुआ वीडियो, देखकर भावुक हो रहे फैंस

टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और “बिग बॉस 13” के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से फैंस गहरे सदमे में हैं। 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए थे। भले ही अभिनेता के निधन के कई दिन बीत चुके हैं परंतु आज भी फैंस सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के गम से उबर नहीं पाए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था। अचानक ही सिद्धार्थ के निधन से उनके करीबी और उनके चाहने वाले बहुत ज्यादा दुखी हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र महज 40 साल की थी और उन्होंने इस उम्र में अच्छा खासा नाम कमाया था परंतु अचानक एक्टर के निधन की वजह से उनके चाहने वाले टूट चुके हैं। वहीं दोस्त और अभिनेता के चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। इसी बीच हर कोई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल जानना चाहता है। इसी वजह से आए दिन उनके पुरानी वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं। हाल ही में शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस बेहद भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने अपने सोशल अकाउंट पर कोई भी पोस्ट साझा नहीं किया। शहनाज गिल के एक फैन पेज पर उनका यह पुराना वीडियो साझा किया गया है जिसमें वह भावुक अंदाज में पंजाबी गाना गाते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें कि शहनाज गिल का जो पुराना वीडियो वायरल हो रहा है वह गाना ऑरिजनली शिद्दत एल्बम का है, जिसे मशहूर सिंगर निंजा ने गया है। वहीं शहनाज गिल भी इस गाने को बहुत खूबसूरत आवाज में गा रही हैं। इस गाने के बोल “रोई ना जे याद मेरी आई वे…” है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हर कोई शहनाज गिल को लेकर अपनी चिंता जाहिर करता हुआ नजर आ रहा है। वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी हुई यादें भी साझा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को अपने लाखों-करोड़ों फैंस को छोड़कर चले गए। उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था, जिसके बाद उन्हें कुपर हॉस्पिटल में ले जाया गया और वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शहनाज गिल बेसुध हो गई थीं। अभिनेता के चले जाने से शहनाज का बुरा हाल है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि जब शहनाज गिल आईं तो वह इतनी जोर से चीखी “मम्मी जी, मेरा बच्चा, मम्मी जी, मेरा बच्चा।” शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर के पैर को रगड़ रही थीं, शायद वह वापस आ जाएं। उनको एहसास भी नहीं था कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Back to top button