बॉलीवुड

6 सालों में इतनी बदल गई हैं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, देखें तस्वीर

आप सभी लोगों ने सलमान खान की फिल्म “बजरंगी भाईजान” तो देखी ही होगी। साल 2015 में आई इस फिल्म के अंदर एक छोटी सी बच्ची मुन्नी का किरदार तो आप सभी लोगों को याद ही होगा। जी हां, इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस का नाम हर्षाली मल्होत्रा हैं। जिन्होंने अपने इस किरदार से अच्छी खासी पहचान बनाई है।

बजरंगी भाईजान में हर्षाली के मुन्नी के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। उनकी क्यूटनेस के सभी दीवाने हो गए थे। इस फिल्म में मुन्नी ने बिन बोले ही अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को अपना मुरीद बना दिया था। अपनी मासूमियत से मुन्नी ने सबका दिल जीत लिया था। फिल्म रिलीज होने के बाद जितनी चर्चा सलमान खान की थी उतना ही लोग मुन्नी के बारे में जानना चाह रहे थे। आखिर यह छोटी सी बच्ची कौन है? फिल्म के रिलीज होने से लेकर अभी तक हर्षाली मल्होत्रा के लुक में काफी परिवर्तन आ चुका है।

आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो चुकी हैं। 13 वर्षीय हर्षाली मल्होत्रा का क्यूट अंदाज़ आज अभी भी बरकरार है। हर्षाली मल्होत्रा उर्फ मुन्नी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपनी तस्वीरें अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। हर्षाली की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हर्षाली मल्होत्रा अपने मां के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान वह काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रही थीं। हर्षाली मल्होत्रा ने ब्लू रंग की जींस और टॉप के साथ सफेद रंग का जैकेट कैरी किया था, जिसमें उनकी खूबसूरती साफ-साफ झलक रही थी। हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी मम्मी के साथ एयरपोर्ट पर ही पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए थे।

अब हर्षाली मल्होत्रा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हर्षाली मल्होत्रा की तस्वीरें देखकर ज्यादातर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वही कुछ फैन ऐसे भी हैं जिन्होंने इन तस्वीरों से उनका मजाक उड़ाया। दरअसल सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें कुछ फैंस कमियां भी निकालने में लगे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा के एयरपोर्ट लुक को देखकर लोग उनका मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं। एक फैन ने कहा कि “मुन्नी के चेहरे पर पाउडर ज्यादा हो गया है।” वहीं एक दूसरे फैन ने कहा कि “मुन्नी चलते चलते पांड्स पाउडर का विज्ञापन कर रही हैं।” इसके अलावा एक और अन्य यूजर ने मुन्नी की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए यह लिखा कि “मुन्नी चेहरे पर ब्लीच लगाकर निकली है क्या?” एक अन्य यूजर ने मजाक मजाक में यह सवाल पूछ लिया कि ?क्या मुन्नी गलती से बिरला व्हाइट पुट्टी लगा कर तो नहीं निकली है?”

आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून 2008 को हुआ था। जब हर्षाली मल्होत्रा की उम्र महज 7 साल की थी तो उन्होंने फिल्म “बजरंगी भाईजान” में मुन्नी का किरदार निभा कर सभी लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में शानदार अभिनय के लिए उनको कई अवार्ड्स भी मिल चुके हैं।

फिल्म “बजरंगी भाईजान” में हर्षाली मल्होत्रा ने सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम किया। इस फिल्म में उन्होंने मुस्लिम लड़की (मुन्नी) का किरदार निभाया था, जो गूंगी थी। अगर हम इस फिल्म की कहानी पर नजर डालें तो मुन्नी पाकिस्तान से भटक कर भारत आ जाती है। इसके बाद भारत के बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान उसे वापस पाकिस्तान पहुंचाने में सहायता करते हुए नजर आते हैं।

हर्षाली मल्होत्रा ने बजरंगी भाईजान फिल्म में काम करने के बाद टीवी धारावाहिक “कबूल है” और “लौट आओ त्रिशा” जैसे धारावाहिकों में काम किया। अब उनके फैंस को अगली फिल्म या सीरियल का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हर्षाली इस समय के दौरान अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय रहने वाली हर्षाली मल्होत्रा फैंस के साथ लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने पिछले साल दिवाली के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं दी थीं। यह तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे थे।

आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा लगभग सभी त्यौहार मनाती हैं और वह फेस्टिवल सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

Back to top button