बॉलीवुड

23 साल पहले बनी थी शाहरुख़ खान की बेटी ‘अंजलि’, अब तस्वीरों से सोशल मीडिया पर ढाती है कहर

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान, काजोल और अभिनेत्री रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इसी फिल्म में नजर आई रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की बेटी अंजलि तो आपको याद ही होगी। इस छोटी सी अंजलि ने अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

बता दे, अंजलि के इस किरदार को अभिनेत्री सना सईद ने निभाया था। सना ने जब फिल्मों में काम किया था तो उनकी उम्र महज 10 साल थी लेकिन सना अब काफी बड़ी हो चुकी है और आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है।

बता दें, सना सईद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने लुक और दिलकश अदाओं से फैंस को प्रभावित करती रहती है। 22 सितंबर 1988 को मुंबई में जन्मी सना सईद ने छोटी सी उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। सना ने ‘कुछ कुछ होता है’ के अलावा ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘बादल’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

sana saeed

सना ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। सना साल 2008 में ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’, ‘झलक दिखला जा 6’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘नच बलिए 7’, ‘झलक दिखला जा 9’ और ‘ये है आशिकी’ में नजर आ चुकी है।

sana saeed

इसके बाद सना सईद ने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से दोबारा फिल्मी करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में वह साइड रोल में थी और उनका लुक काफी बोल्ड दिखाई दिया था।

sana saeed

कहा जाता है कि यह फिल्म करने के दौरान सना के पिता उनसे काफी नाराज हो गए थे। खबरों की मानें तो सना के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी अभिनय की दुनिया में करियर बनाएं। ऐसे में जब उन्हें पता चला कि, फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में सना बिकनी पहने हुए नजर आएंगी तो वह काफी नाराज हो गए थे।

sana saeed

इस पर सना सईद का कहना था कि, ‘मेरे माता-पिता उस जनरेशन के है जहां घुटने से ऊपर स्कर्ट पहनने की हम सोच भी नहीं सकते। उन्हें इस बात का डर लगता है कि कहीं ऐसे एक्स्पोज़र से कुछ गलत ना हो जाए। हालांकि मुझे क्या करना है और क्या नहीं इसका फैसला मैं खुद ही लेती हूं।’

sana saeed

सना सईद ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम करने के अपने एक्सपीरियंस को साझा करते हुए कहा था कि, ‘इस फिल्म को करने के दौरान मैं काफी छोटी थी। मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि मैं शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बड़े स्टार के साथ काम कर रही हूं।

sana saeed

फिल्म में जब मैं इमोशनल सीन करती थी तो उससे पहले करण जौहर मेरे साथ बैठे थे और सिचुएशन क्रिएट करने की कोशिश करते थे ताकि मैं शॉट देते समय इमोशनल फील कर सकूं। जब सीन खत्म हो जाता था तो सभी लोग मुझे अटेंशन देते थे।’

sana saeed

बता दें, आखरी बार सना सईद साल 2019 में टीवी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ और ‘किचन चैंपियन 5’ में नजर आई थी। इसके बाद से ही वह अभिनय की दुनिया से दूर है हालांकि सोशल मीडिया के जरिए सना अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। कहा जा रहा है कि, सना सईद इन दिनों लॉस एंजेलिस में रह रही है।

sana saeed

sana saeed

Back to top button