बॉलीवुड

शादी से पहले सना खान को बहन बहन कह कर बुलाते थे मौलाना, फिर बहन संग ही कर लिया निकाह

अचानक ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कहकर इस्लाम की राह पर चलने वाली अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) ने गुजरात के मौलाना से शादी की है। शादी के बाद अभिनेत्री ने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरियां बना ली है। अब सना खान का पूरा समय अपने परिवार और पति मुफ्ती अनस सैयद (Mufti Anas Saiyad) के साथ व्यतीत होता है। वैसे देखा जाए तो सना खान अब पूरी तरह से इस्लामी रंग में रंग चुकी हैं।

जी हां, अब सना खान इस्लामी सभाओं में लोगों को संबोधित भी करती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोगों को संबोधित करते हुए उनके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर देखे गए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सना खान इस बात का खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं कि शादी से पहले उनके पति मुफ्ती अनस सैयद उन्हें बहन कह कर बुलाते थे।

आपको बता दें कि जब से सना खान ने बीते साल अनस संग निकाह किया था, तभी से वह लगातार चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों सना खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने पति संग रिश्ते को लेकर बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि सना खान की शादी में पाकिस्तान के मौलाना तारिक जमील का बहुत बड़ा किरदार है परंतु आज हम आपको उस वाकया से रूबरू करवाने वाले हैं जिसमें सना खान बताती हैं कि किस प्रकार से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कहा और उनके शौहर अनस पहले उन्हें क्या कहकर बुलाते थे।

सोशल मीडिया पर सना खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि “आप यकीन नहीं मानोगे की अनस शुरुआत में मुझे बहन बुलाते थे। मैं जब भी यह सोचती हूं, मुझे बहुत हंसी आती है।” उन्होंने आगे कहा कि “वह मुझे एक दावत में मिले थे। उनका काम था कि अगर कोई एक भी इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है तो और बहनों का भी फायदा हो जाएगा। इस दौरान जब वह मुझे मिले तो जी बहन, जी बहन कह रहे थे और मैं भी उन्हें जी मौलाना, जी मौलाना कह रही थी। मुझे क्या पता था, यह मेरे हमसफ़र बन जाएंगे। सोशल मीडिया पर सना खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि मुफ्ती अनस ने भी सना के बारे में कहा था कि एक बार जब वह हज पर गए तो एक पाकिस्तानी मौलाना तारिक जमील से उन्होंने सना के बारे में पहली बार चर्चा की थी, जिसके बाद उनकी सना से मुलाकात हुई थी। वीडियो में मुफ्ती अनस भी सना के बारे में बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है कि सना का कोई वीडियो वायरल हुआ है। अक्सर सना खान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी रहती हैं।

सना खान किसी समय पर अपने बोल्ड अवतार से मशहूर थीं परंतु अब वह बुर्के में नजर आती हैं और वीडियो में वह इस्लाम से जुड़ी हुई बातें करती हुई नजर आती हैं। सना खान आए दिन अपने शौहर के साथ घूमने फिरने जाती रहती हैं। पिछले दिनों ही वह मॉलदीव गई थीं और पति के साथ एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ती हुई नजर आई थीं। सना खान ने अपने मॉलदीव हॉलीडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। इन तस्वीरों में वह बुर्के में समंदर किनारे इंजॉय करती हुई दिखी थीं।

आपको बता दें कि जब सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी तो इसके साथ ही उनका अफेयर मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस से था और काफी लंबे समय तक यह एक-दूसरे के साथ लव रिलेशनशिप में रहे थे परंतु बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था, जिसके चलते सना खान डिप्रेशन में चली गई थीं और फिर उनका इस्लाम में झुकाव बढ़ता चला गया। मौलवी अनस के साथ वह इस्लाम और अपनी मानसिक दशा पर खूब बातें किया करती थीं और धीरे-धीरे इन दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हो गया था। पिछले वर्ष नवंबर में सना ने अचानक से ही अनस से निगाह करके सबको आश्चर्यचकित कर दिया था।

सना खान जब मुफ्ती अनस के नजदीक आईं तो बाद में उनका अपने धर्म से और लगाओ बढ़ता गया। इसके बाद उनको एहसास हुआ कि इस्लाम की खातिर उन्हें ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह देना चाहिए और निगाह से पहले अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली। सना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह धार्मिक वीडियोस साझा करती रहती हैं।

बताते चलें कि सना खान कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार थीं। उन्होंने कई फिल्मों में आइटम डांस किया है और वह बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। सना खान ने सलमान खान की फिल्म “जय हो” में भी काम किया था। परंतु साल 2020 में सना खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था।

Back to top button