बॉलीवुड

Lockdown में इन सितारों ने दी गुड न्यूज, तो अब इनके घर गूँजने वाली है किलकारी

शादीशुदा कपल के लिए वो सबसे बेहतरीन पल होता है, जब वे माता पिता बनते हैं। खासकर महिलाओं के लिए ये सबसे बड़ी खुशी होती है। कहा जाता है कि बच्चे के जन्म के बाद माता पिता को दुनिया की सारी खुशी मिल जाती है।

वैसे तो इन दिनों देश दुनिया में कोरोना महामारी का प्रकोप चल रहा है, मगर दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई ऐसे हीरोइनें हैं जो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं।

साल 2020 भले ही अच्छा न रहा हो, लेकिन कई सेलेब्स के घर इस साल बच्चों की किलकारियां गूंजी हैं, तो वहीं कई स्टार्स ऐसे हैं जो जल्द ही पैरेंट्स बनेंगे।

ऐसे में आज हम इस आर्टिकल में आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हाल ही में मां बनी हैं, तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां आने वाले दिनों में मां बनेंगी। आइये जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल….

नताशा स्टैनकोविक-हार्दिक पंड्या


हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से इसी साल के शुरूआत में सगाई की थी, उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुईं। इसके बाद कोरोना लॉकडाउन में हार्दिक ने नताशा के साथ शादी रचाई।

नताशा स्टैनकोविक और हार्दिक पंड्या1

बताया जाता है कि शादी से पहले ही नताशा प्रेग्नेंट थीं, इसी वजह से आनन फानन में दोनों ने शादी की थी। बता दें कि नताशा का बेटा अब 3 महीने का हो चुका है।

एकता कौल-सुमीत व्यास 

मेरे अंगने में, बड़े अच्छे लगते हैं और रब से सोणा इश्क जैसे कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एकता कौल कोरोना लॉकडाउन के बीच 4 जून को एक बेटे की मां बनी थीं। अपने बेटे की पहली तस्वीर सुमीत व्यास ने अपने इंस्टा एकाउंट से साझा की थी।

एकता कौल और सुमीत व्यास

प्रेग्नेंसी के दौरान की भी एकता और सुमीत की कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी। इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी के दौरान सुमीत व्यास अपनी वाइफ एकता का खूब ख्याल भी रखते थे।

बता दें कि साल 2018 में सुमीत ने एकता से दूसरी शादी की। इससे पहले सुमीत ने शिवानी टंकसले संग सात फेरे लिए थे, मगर 2017 में दोनों का तलाक हो गया।

निराली मेहता-रूसलान मुमताज

टीवी धारावाहिक बालिका वधु फेम अभिनेता रूसलान मुमताज के घर भी साल 2020 में एक नन्हा मेहमान आया। जी हां, रूसलान और निराली हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। निराली मेहता ने 26 मार्च को एक बेटे का जन्म दिया था।

रूसलान मुमताज और निराली मेहता

निराली के मां बनने के एक दिन बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, क्योंकि उन दिनों कोरोना पॉजिटीव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही थी।

करीना कपूर-सैफ अली खान

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अगले साल के शुरूआती महीनों में ही वो अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। बता दें कि करीना और सैफ पहले ही एक बेटे तैमूर के पैरेंट्स बन चुके हैं और अब उनके घर दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजेगी।

करीना कपूर और सैफ अली खान

एक तरफ जहां करीना कपूर दूसरे बच्चे की मां बनेंगी तो वहीं सैफ अली खान चौथे बच्चे के पिता बनेंगे। जी हां, उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से भी दो बच्चे हैं। जिनमें एक बेटी सारा अली खान और बेटा  इब्राहिम अली खान है। अमृता से साल 2004 में तलाक होने के 8 साल बाद 2012 में सैफ ने करीना से दूसरी शादी की।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। ये खूबसूरत कपल भी जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो फरवरी में अनुष्का शर्मा अपने बच्चे को जन्म देंगी।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा अक्सर अपना बेबी बंप फ्लांट करती हुईं फोटोशूट कराती हुई नजर आती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। विराट कोहली की बात करें तो वो इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं, हालांकि वो पहले टेस्ट मैच के बाद सीरीज छोड़कर अनुष्का शर्मा के साथ जुड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button