विशेष

16 हजार लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद युवती को मिला सच्चा प्यार, होनेवाली है शादी

सेक्स वर्कर का जीवन काफी मुश्किलों भरा होता है। वैसे देखा जाए तो वेश्यावृत्ति का सबसे प्रमुख कारण गरीबी को माना जाता है। इस पेशे को अपनाने वाली ज्यादातर महिला लाचारीवश ही इसे अपनाती हैं। अक्सर इस तरह के मामले सामने आते हैं, जहां पर महिला मजबूरी में इस दलदल में अपने अपने कदम रख देती हैं। वहीं कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो अपने शौक के लिए इसे बतौर प्रोफेशन करती हैं।

वैसे देखा जाए तो दुनिया के हर देश में जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है और कई देश ऐसे भी हैं, जहां पर सरकार के द्वारा इसको लीगल कर दिया गया है परंतु कुछ स्थानों पर इस पर बैन भी लगा है। समाज में सेक्स वर्कर्स को इज्जत की नजर से नहीं देखा जाता है। सेक्स वर्कर की जिंदगी बहुत मुश्किल भरी होती है परंतु अब सोशल मीडिया पर कुछ सेक्स वर्कर्स अपनी जिंदगी और अपनी मजबूरियों को दुनिया के सामने रखती हुई नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में एक सेक्स वर्कर ने अपने जीवन से जुड़े हुए कई खुलासे किए हैं। एक सेक्स वर्कर ने बताया कि 20 साल तक जिस्मफरोशी के दलदल में फंसी थी। वह शॉट वीडियो एप टिक-टॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके कारण से उनके कई वीडियोस इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। हम आपको जिस सेक्स वर्कर के बारे में बता रहे हैं उसका नाम एश्ले है। टिकटॉक पर @trashley_anonymous नाम की यूजर एश्ले (Ashley Clark Huffman) लोगों के साथ अपनी जिंदगी की कहानी साझा करती हैं।

आपको बता दें कि एश्ले ने बीते कुछ समय पहले इस प्रोफेशन को छोड़ने के बाद अब साधारण महिला की तरह अपनी जिंदगी शुरू की है। उन्होंने लोगों को बताया कि सेक्स वर्कर के तौर पर उसकी जिंदगी कैसी थी। वैसे देखा जाए तो कई देशों की सरकारें और कई संस्थाएं ऐसी हैं, जो सेक्स वर्कर के जीवन को अच्छा बनाने का दावा करती है परंतु जमीनी हकीकत इससे अलग ही है।

एश्ले ने अपने एक दावे से सनसनी मचा दी है। उसने बताया कि उन्होंने दो दशक में 16 हजार मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। शुरू में ही वह काम छोड़ने वाली थीं लेकिन उनके सामने कई मजबूरियां थीं। अब उनको एक जीवनसाथी मिल गया है, जो उन्हें बहुत प्यार करता है। साथ ही दोनों जल्दी शादी भी करने वाले हैं।

एश्ले अपने वीडियो के जरिए उन लड़कियों को भी जागरूक करने का प्रयास करती हैं, जो मजबूरी में आकर इस प्रोफेशन में जाना चाहती हैं। एश्ले ने बताया कि उनके शरीर पर बहुत ज्यादा नकारात्मक असर पड़ा है। इस काम में जुड़ी बहुत महिलाएं पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) की शिकार हो जाती हैं। इसके अलावा कम सेक्स ड्राइव जैसे मुद्दे भी उनके सामने आते हैं। कई बार लड़कियों को इस काम में बेरहमी से पीटा भी जाता है। उन्होंने आगे कहा कि अब यह सब उनका अतीत हो गया है क्योंकि अब वह उस काम को पूरी तरह से छोड़ चुकी हैं।

उन्होंने आगे बताया कि पहले वह नशे की लत की शिकार थीं लेकिन अब वह भी छोड़ चुकी हैं। वहीं अपनी गलतियों पर उन्होंने कहा कि वह खुद को बेहतर बनाने के लिए कई सालों से मेहनत कर रही हैं। एश्ले के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और कई वीडियो में एश्ले के मंगेतर भी साथ नजर आए। सोशल मीडिया पर उनके इस निर्णय का बहुत से लोग समर्थन भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभी उनको शर्मिंदा करने के प्रयास में हैं। एक शख्श ने हाल ही में कमेंट करते हुए यह लिखा था कि “आप अद्भुत हैं, मैं आपसे प्यार करता हूं।” वहीं एक दूसरे शख्स ने यह लिखा था कि “एश्ले मुझे तुम पर गर्व है।”

आपको बता दें कि एश्ले के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं। जब उन्होंने अपनी शादी की घोषणा वीडियो के माध्यम से किया तो उनके फ्लावर्स ने इस पर खुशी जाहिर की। बहुत से लोग एश्ले को बेहतरीन भविष्य की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

Back to top button