बॉलीवुड

जैकी श्रॉफ की पत्नी साहिल खान संग थी रिलेशन में, सच्चाई उजागर होने पर बॉयफ्रेंड को कहा था ‘गे’

इस वजह से पूरी दुनिया को पता चल गया था टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा और साहिल खान का अफेयर

बॉलीवुड में कई तरह के किस्से-कहानी सामने आते है. कुछ में सच्चाई होती है तो कुछ सिर्फ अफवाह ही होते है. हर एक फिल्म के साथ एक नई लव स्टोरी की शुरुआत होती है. कई प्रेम कहानी तो दिलचस्प बन जाती है तो कुछ स्टोरी अपने साथ कई सारी कंट्रोवर्सी क्रिएट कर देती है. आज हम बात कर रहें,आयशा श्रॉफ यानी टाइगर श्रॉफ की मां की और साहिल खान की लव स्टोरी के बारे में. आयशा श्रॉफ और साहिल ख़ान की लव स्टोरी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

sahil khan and ayesha shroff

आपको बताते है साहिल खान के बारे में
साहिल खान को पहचान तो बॉलीवुड फिल्म से मिली थी. लेकिन उनका यह सफर कुछ ज्यादा खास नहीं रहा. इस दौरान उन्होंने एक मॉडल से शादी कर ली पर थोड़े ही समय में वह अलग हो गए. इन सब से बाहर आने के बाद साहिल खान ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करना चाहा. इस बीच आयशा ने प्रोडक्शन हाउस को खोलने में साहिल की मदद की.

sahil khan

प्रोडक्शन हाउस को शुरू करने के बाद दोनों पब्लिक्ली एक साथ दिखाई देने लगे.दोनों ही रात-रातभर पार्टीज करते नज़र आए. उसी समय से इन दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू होने लगी. खबरे बाहर आने लगी की दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है. यह बात इसलिए सच लगती नज़र आई क्योंकि इन दोनों की एक साथ तस्वीरें भी बार बार सामने आनी लगीं. थोड़े ही समय में इनका ये प्रोडक्शन हाउस भी बंद हो गया.

sahil khan and ayesha shroff

साहिल खान के ऊपर आयशा श्रॉफ ने केस कर दिया
आयशा श्रॉफ ने साहिल खान पर केस कर दिया था. जिसमें उनका यह कहना था की साहिल खान के इस प्रोडक्शन हाउस में जितने भी पैसे लगाए थे वो अब आगे नहीं लगाना चाहते, क्योंकि वह इन पेसो का गलत तरह से उपयोग कर रहे है. आयशा के इन इल्जाम के बाद साहिल खान ने भी जवाब दिया और इन आरोपों को गलत बताया.

साहिल ने कहा आयशा श्रॉफ ने सभी पैसे ट्रैवेलिंग और एक्सपेंस खर्च किया था. साहिल खान ने आयशा श्रॉफ के साथ अपनी सभी प्राइवेट फोटो और वीडियो पब्लिक कर दिए थे.

sahil khan and ayesha shroff

ऐसा भी कहा जाता है कि बेटे टाइगर श्रॉफ के सफल डेब्‍यू के बाद आयशा ने साहिल से किनारा कर लिया था. टाइगर को साहिल ने बॉडी बिल्‍ड‍िंग की ट्रेनिंग भी दी थी. दोनों की बीच दरार आने के बाद कोर्ट में साहिल ने कहा था कि दोनों के बीच रिश्ते थे और साहिल ने कोर्ट में दोनों की कुछ तस्वीरे भी सामने रखी थी. इसके चलते आयशा ने साहिल के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि साहिल गे है तो उनके साथ अफेयर कैसे हो सकता है.

sahil khan and ayesha shroff

आपको बता दें कि साहिल की शादी 2004 में ईरानी मूल की एक्ट्रेस निगार खान से हुई थी. मगर एक साल बाद ही 2005 में दोनों का तलाक हो गया था. बता दें कि निगार ने ‘रुद्राक्ष’ (2004), ‘शादी का लड्डू’ (2004), ‘ताज महल: एक इंटरनल लव स्टोरी’ (2005) और ‘शॉर्टकट’ (2009) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इस शादी के टूटने के बाद अप्रैल 2015 में साहिल भारत छोड़ स्‍पेन चले गए थे.

Back to top button