वायरल वीडियो

Video : जिम ट्रेनर के आगे हाथ जोड़ने लगे रितेश देशमुख, बोले- ‘मुझे जाने दो मां इंतेजार कर रही है’

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ मस्ती भरे वीडियोज और रील्स शेयर करते रहते हैं। रितेश देशमुख को इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 11.8 मिलियन लोगों ने फॉलो किया है। अब हाल ही में रितेश ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने जिम ट्रेनर के सामने हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। रितेश और उनके जिम ट्रेनर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

riteish deshmukh

दरअसल, रितेश देशमुख का यह वीडियो काफी फनी है। जिम में जब वह लेग एक्सरसाइज करना शुरू करते हैं तो उन्हें बहुत दर्द होता है। ऐसे में वह इस दर्द से छुटकारा पाने के लिए जिम ट्रेनर से घर जाने की मिन्नत करते हैं, लेकिन ट्रेनर उन्हें जबरदस्ती लेग एक्सरसाइज करने के लिए मजबूर करता है। इसके बाद रितेश मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि, ‘मुझे जाने दो मेरी मां मेरा इंतजार कर रही है..।’ इसके बाद जिम ट्रेनर कहता है कि, ‘हां अरुण हम तुम्हें छोड़ देंगे..।’

ritesh deshmukh

बता दें, रितेश देशमुख और उनके जिम ट्रेनर के इस फनी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि रितेश के इस वीडियो को बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी पसंद कर कमेंट्स किए हैं। रितेश के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अभी तक 4 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है और फैंस इस फनी वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।


गौरतलब है कि, रितेश देशमुख का जन्म मुंबई के एक राजनीतिक परिवार में हुआ है। रितेश के पिता कई साल तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे। इसके बावजूद रितेश ने राजनीति को छोड़ बॉलीवुड में अपना करियर बनाया। रितेश ने अपने अभिनय के करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के जरिए की थी।

शुरुआत में रितेश को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कई लोगों का मानना था कि वह राजनीतिक परिवार से होने के चलते अभिनय की दुनिया में नाम नहीं कमा पाएंगे। लेकिन रितेश ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल में जगह बनाई और उन्हें खूब पसंद किया।

ritesh deshmukh

उन्होंने ‘धमाल’, ‘हाउसफुल’, ‘मस्ती’, ‘ग्रेंड मस्ती’, ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘जाने कहां से आई है’, ‘अलादीन’, ‘अपना सपना मनी मनी’ और ‘एक विलेन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। रितेश ने अपने अभिनय करियर में कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

ritesh deshmukh

बता दें, रितेश देशमुख की शादी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के साथ शादी हुई है। रितेश और जेनेलिया डेब्यू फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ में एक साथ नजर आए थे। इसके बाद इन दोनों ने करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। रितेश और जेनेलिया ने साल 2012 में शादी की अब इनके दो बच्चे भी है जिनका नाम रोहिल और रिहान है।

 

Back to top button