बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट चुकी हैं रश्मि देसाई, बयां किया दिल का दर्द, कहा -, हम दोनों…

मनोरंजन जगत के जाने-माने अभिनेता और “बिग बॉस 13” के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे। सूत्रों के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला का निबंध हार्ट अटैक आने पर हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल की उम्र में 2 सितंबर 2021 गुरुवार को इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। उनकी मौत की पुष्टि मुंबई के कूपर अस्पताल ने की और सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु का कारण दिल का दौरा आना बताया जा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से करीबी लोगों के साथ-साथ से फैंस भी काफी गहरे सदमे में हैं। मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाइयों का सेवन किया था, जिसके बाद वह सोने के लिए चले गए थे परंतु सुबह उठ नहीं पाए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार उनके निधन के अगले दिन यानी कि 3 सितंबर को ओशिवारा शमशान घाट में किया गया था। जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आई, पूरी इंडस्ट्री और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस काफी गहरे सदमे में चले गए। किसी को भी विश्वास करना काफी मुश्किल हो रहा है कि अब टीवी के होनहार कलाकार हमारे बीच में नहीं रहे। वहीं उनकी को-स्टार रह चुकीं अभिनेत्री रश्मि देसाई भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरी तरह से टूट गई हैं। वह अभी भी एक्टर के निधन से उबर नहीं पा रही हैं।

जब रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनी तो उनका दिल पूरी तरह से टूट गया। दोनों ने एक साथ दिल से दिल तक में पार्थ और शोरवोरी का किरदार निभाते हुए देखा गया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। ऐसे भी अफवाहें उड़ रही थीं कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। इसके साथ ही यह भी सुनने में आया था किस सेट पर उनके बीच बहुत झगड़े होते हैं और वह एक-दूसरे से नफरत करते हैं परंतु बिग बॉस 13 में जब दोनों एक साथ नजर आए तो कई मौके पर उनकी दोस्ती देखने को मिली थी।

आपको बता दें कि रश्मि देसाई आखरी बार सुबाहल्लाह नाम के एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। हाल ही में रश्मि देसाई ने यह खुलासा किया था कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जब उनको जानकारी हुई तो बाद में उन्होंने गाने के सभी प्रमोशन को बीच में ही रोक दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने यह बताया था कि उन्होंने अपने जीवन में बहुत मुश्किल वक्त देखा है परंतु अपने काम से कभी समझौता नहीं किया।”

रश्मि देसाई ने इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि “सिद्धार्थ की मौत से उन्हें गहरा सदमा लगा था। सिद्धार्थ बहुत खास थे, इसमें कोई शक नहीं कि हम लड़े थे। हमारे मुद्दे थे, लेकिन दिन के अंत में एक अच्छी दोस्ती हो जाती थी और हमने एक दूसरे की परवाह भी की है। जैसे ही मुझे यह खबर मिली, मैंने अपने गाने के सारे प्रमोशन रोक दिए। मैं भाग्यशाली हूं कि हमारे निर्माता शाहजेब आजाद ने मेरी स्थिति को समझा और मुझे शोक मनाने की इजाजत दी।”

बताते चलें कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु की वजह से उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल भी पूरी तरह से टूट चुकी हैं। उनकी हालत बहुत खराब है। फैंस शहनाज गिल की हालत को देखकर काफी चिंतित हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि अभी तक शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से बाहर नहीं निकल पाईं और वह ठीक से खाना भी नहीं खा रही हैं और ना ही किसी से ज्यादा बात कर रही हैं। ऐसा भी बताया जा रहा है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो शहनाज को बहुत ही जल्द अस्पताल में एडमिट कराना पड़ सकता है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी बताया जा रहा है कि शहनाज गिल बहुत ही जल्द शूटिंग पर वापसी करने वाली हैं।

Back to top button