बॉलीवुड

‘कपिल शर्मा शो’ में शराब पीकर एक्टिंग करने उतरा कलाकार, कोर्ट में पहुंचा मामला

टीवी का सबसे मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों को खूब पसंद आता है। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी शानदार कॉमेडी के जरिए लोगों को हंसाने में कामयाब रहते हैं। इस शो पर क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां नजर आ चुकी है। लेकिन इसी बीच द कपिल शर्मा शो मुसीबतों में घिरा भी नजर आ रहा है।

kapil sharma

दरअसल, शिवपुरी की जिला अदालत में कपिल शर्मा शो के दिखाए गए एक एपिसोड के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग उठी है। कहा जा रहा है कि, इस शो के एक एपिसोड में कुछ कलाकार मंच पर शराब पीकर एक्टिंग करते हैं। जबकि शराब की बोतल पर साफ-साफ लिखा होता है कि, शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। बता दें, इस शो में कपिल शर्मा के अलावा किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक जैसे मशहूर कलाकार नजर आते हैं।

kapil sharma

खबरों की माने तो कपिल शर्मा शो के खिलाफ शिवपुरी के वकील ने सीजीए कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। वकील का कहना है कि, ‘सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा शो बेहद ही फूहड़ है। लड़कियों पर भी शो में भद्दे कमेंट किए जाते हैं। शो के एक एपिसोड में तो मंच पर बाकायदा अदालत लगाई गई और मंच पर सार्वजनिक रूप से कलाकारों ने शराब पी। यह कानून अदालत की अवमानना है। इसलिए मैंने कोर्ट में धारा 356 /3 के तहत दोषियों पर एफआईदर्ज करने की मांग की है। ताकि इस तरह की फूहड़ता के प्रदर्शन पर रोक लगे।

kapil sharma

इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को की जाएगी। इस शिकायत में 19 जनवरी 2020 के एपिसोड के बारे में कहा गया है। लेकिन इसी एपिसोड का रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को भी हुआ था जिसके बाद वकील ने एफआईआर की अर्जी दी। गौरतलब है कि, इससे पहले भी द कपिल शर्मा शो मुसीबतों में आ चुका है। कपिल और सुनील ग्रोवर (डॉक्टर मशहूर गुलाटी) के बीच अनबन को लेकर भी यह शो काफी सुर्खियों में रहा था। हालांकि कपिल शर्मा ने आधिकारिक तौर पर कभी भी सुनील ग्रोवर और अपने रिश्ते को लेकर बातचीत नहीं की।

kapil sharma

बता दें, हाल ही में कपिल शर्मा शो में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पहुंची थी जहां उन्होंने अपने नए गाने ‘कांटा लगा’ पर जबरदस्त डांस किया। नेहा ने सोशल मीडिया पर शो का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है। इस क्लिप में नेहा काफी खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही है, साथ ही वह अपने भाई टोनी कक्कड़ और कपिल शर्मा के साथ ‘कांटा लगा’ गाने पर जमकर डांस कर रही हैं।

kapil sharma

टोनी, कपिल और नेहा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। नेहा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “हम सभी आपसे प्यार करते हैं कपिल भैया। कल हमने क्या शानदार एपिसोड सूट किया।”

Back to top button