बॉलीवुड

जब वॉशरूम से निकली उर्फी जावेद, देखकर लोग रह गए थे हक्का-बक्का, पड़ोसियों ने मचा दिया था बवाल

टेलीविजन दुनिया का मशहूर शो “बिग बॉस ओटीटी” की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही ऊर्फी जावेद एयरपोर्ट पर सरेआम अपनी ब्रा दिखाती हुई नजर आई थीं और हाल ही में उन्होंने मोजे से बनी ब्रा पहनी थी जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर उर्फी जावेद सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब यह किसी के परिचय की मोहताज नहीं हैं। इस समय के दौरान इंटरनेट पर उर्फी जावेद सनसनी बनी हुई हैं और लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के उत्सुक हैं।

अभिनेत्री उर्फी जावेद इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। इसी बीच उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उर्फी जावेद ने अपने स्ट्रगल के दिनों के एक्सपीरियंस को साझा किया है। उन्होंने अपने स्ट्रगल और ऑडिशन से जुड़ा हुआ एक बेहद दिलचस्प किस्सा साझा किया है। उन्होंने बताया कि वह घर से साधारण कपड़े पहन कर निकलती थीं। इसके बाद ऑडिशन देने के लिए वह किसी फ्रेंड का घर तलाशती थीं, जहां वह चेंज कर सकें। ऐसे में एक बार उन्हें दोस्त के घर जाकर ड्रेस बदलना काफी महंगा पड़ गया था।

उर्फी जावेद ने अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए बताया कि “एक बार तो ऐसा हुआ था कि वह किसी जगह सलवार कमीज पहनकर ऑडिशन देने गई थीं। वहीं दूसरा ऑडिशन शॉर्ट ड्रेस पहनकर देना था। इस दौरान जब वह वॉशरूम सूट पहनकर गईं और बाहर शॉर्ट ड्रेस में निकली तो वहां के लोग उनको देखकर हैरान हो गए थे। उन दिनों उनको अपनी इस ड्रेस चेंज करने को लेकर काफी सोचना पड़ता था।”

उर्फी जावेद ने बताया कि “जब वह ऑडिशन के लिए जाती थीं तो रेस्टोरेंट के वॉशरूम में जाकर ड्रेस चेंज करती थीं। कई बार उन्होंने ऐसा किया। उन्होंने बताया कि ड्रेस चेंज करने को लेकर ही सबसे ज्यादा टेंशन उनको होती थी। कई बार उन्हें लोग गलत भी समझते थे।”

उर्फी जावेद ने बताया कि “इसके साथ ही मैं अपने दोस्त के घर जाकर कई बार ड्रेस चेंज कर लिया करती थी। हालांकि इस पर भी बवाल हो गया। मैं जब सलवार कमीज पहनकर दोस्त के घर जाती और शॉर्ट ड्रेस पहनकर निकलती थी तो आसपास के घरवालों को इससे बहुत दिक्कत होने लगी। इसकी शिकायत उन्होंने दोस्त के मकान मालिक से कर दी थी। इसके बाद उस दोस्त ने घर खाली करने के डर से मुझे ड्रेस चेंज करने देने से मना कर दिया था।”

आपको बता दें कि उर्फी जावेद टेलीविजन की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल “बड़े भैया की दुल्हनिया” से की थी। फिलहाल में वह किसी भी शो में नहीं दिख रही हैं। उन्होंने चंद्र नंदिनी, बेपनाह, जीजी मां, मेरी दुर्गा और डायन जैसे कई धारावाहिकों में काम किया है। इसके अलावा उर्फी जावेद हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा भी बनी परंतु वह आठवें दिन ही बिग बॉस के घर से बाहर निकल गई थीं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में छाई रहती हैं।

Back to top button