बॉलीवुड

ऐसा रहेगा जाह्नवी कपूर की शादी का पूरा प्लान, होने वाले पति को लेकर कही ये बात

फिल्म ‘धड़क’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी है। जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती है। एक इंटरव्यू के दौरान जब जाह्नवी से उनकी शादी को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने बेहद दिलस्चस्प जवाब दिया था।

janhvi kapoor

दरअसल, फिल्म रूही के प्रोमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर से पूछा गया था कि, वह किस तरह से शादी करना चाहेंगी और उनकी शादी में क्या स्पेशल होगा? ऐसे में जाह्नवी ने जवाब दिया था कि, वह बेहद ही साधारण शादी करना चाहती है जिसमें ज्यादा तामझाम न हो और शादी मात्रा दो दिन में निपट जाए।

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर ने कहा कि, “मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हूं। मैं कई बार तिरुपति जा चुकी हूं और मैं चाहती हूं कि जिससे भी मैं प्यार करूं उससे तिरुपति में ही शादी करूं। इसके अलावा शादी में मुझे क्या पहनना है यह मैंने पहले से ही सोच कर रखा है। मैं चाहती हूं कि अपनी शादी में गोल्ड कांजीवरम की साड़ी पहनू और अपने बालों में मोगरे के फूल लगाऊं। वहीं मेरे होने वाले पति लूंगी पहनेंगे और हम केले के पत्ते पर खाना खाएंगे।”

janhvi kapoor

आगे जाह्नवी ने कहा कि, “मैं जानती हूं कि इस तरह की शादी करना कई लोगों के लिए बहुत अजीब हो सकता है लेकिन मैं अपनी शादी में ज्यादा भीड़ नहीं चाहती। मेरी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। हां.. बड़ी और ग्रेंड शादी करना बहुत अच्छा लगता है लेकिन इतने लोगों को देखकर आपको खुद में घबराहट होने लगती है और मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहती। मेरी शादी में खुशी और पापा इमोशनल हो जाएंगे तो ऐसे में अंशुला दीदी सब संभाल सकती हैं।” जब जाह्नवी से पूछ गया कि उन्हें कैसा पति चाहिए तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि, ‘मेरा पति समझदार होना चाहिए क्योंकि मैं अभी तक ऐसे किसी इंसान से नहीं मिली हूं।”

janhvi kapoor

बता दें, जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म से जुड़ी जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें वह पंजाबी लुक में दिखाई दी थी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेन कर रहे हैं वहीं फिल्म की कहानी पंकज मेहता ने लिखी है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा दीपक डोबरियाल मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भले ही कम ही फिल्में की है लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में एक अलग ही पहचान बना ली है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। बता दें, फैन फॉलोइंग के मामले में जाह्नवी कपूर फेमस और सीनियर एक्ट्रेसेस को भी मात देती है। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

 

 

Back to top button