विशेष

ट्रेन के शौचालय में रखा चाट-भेल के टोकरे की तस्वीर हुई वायरल, लोग दे रहे हैं अपनी प्रतिक्रियाएं

ट्रेन से सफर करना वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। इस दुनिया में बहुत सारे लोग हैं, जो सबसे ज्यादा ट्रेन में यात्रा करना पसंद करते हैं। वैसे देखा जाए तो अगर किसी व्यक्ति को लंबी दूरी की यात्रा करना है तो इसके लिए ट्रेन का सफर एक अच्छा विकल्प माना जाता है। ट्रेन हमारे देश में परिवहन के सबसे सामान्य साधनों में से एक है। इसका इस्तेमाल सामान के साथ-साथ लोगों को ले जाने के लिए भी किया जाता है। ट्रेन की यात्रा एक बेहद शानदार अनुभव प्रदान करती है। यह आरामदायक होने के साथ-साथ काफी किफायती भी है।

ट्रेन की यात्रा सबसे सुखद यात्रा में से एक मानी जाती है। अगर आपके पास पर्याप्त समय है और लंबी दूरी की यात्रा करनी है तो इसके लिए ट्रेन से सफर करना सबसे अच्छा होगा। ट्रेन में व्यक्ति आराम से सो भी सकता है। रात के समय ट्रेन की यात्रा करने का अपना एक अलग ही मजा होता है। ट्रेन का सफर करते समय चाय, चना, चाट और भेल आदि यात्रियों की पसंदीदा चीजें होती हैं।

ज्यादातर देखा गया है कि लोग ट्रेन के सफर में चाट और भेल सबसे ज्यादा खाना पसंद करते हैं। इन चीजों का मजा लेते हुए लोग यात्रा करते हैं परंतु इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप ट्रेन में बिकने वाले चाट खाने से परहेज करेंगे। जी हां, इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों का मन बहुत खराब हो गया है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर रोजाना ही कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होती रहती है। इन सभी में कुछ वीडियो या तस्वीर ऐसी होती है जो लोगों का खूब मनोरंजन करती है। वहीं कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती हैं, जिसे देखने के बाद सभी लोग हैरत में पड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस तस्वीर में देखने को मिला है। इस तस्वीर को कई टि्वटर यूजर्स के द्वारा शेयर की गई है, जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रेन के शौचालय में चना भेल का एक टोकरा रखा हुआ है, जिसे देखने के बाद लोगों का मन खराब हो जा रहा है।

इस तस्वीर को ट्विटर यूजर @Roopa_hope ने साझा किया है। इसके साथ ही तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “अभी पता चला भेल चटपटा क्यों लगता है।” उनकी इस तस्वीर पर हजारो लाइक्स आ चुके हैं और लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि यह तस्वीर कब और कहां की है? इसकी पुष्टि नहीं हुई है परंतु सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी चौंकाने वाली है।

ट्विटर पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस तस्वीर पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ट्वीटर यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हो यह लिखा है कि “बस टॉयलेट ऐसा साफ होना चाहिए।”

वहीं एक और यूजर ने यह लिखा है कि “ये फोटो सोशल मीडिया पर इतना फैलेगा कि लोग अब रेलवे में खाना छोड़ देंगे।”

इसी प्रकार से लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों का मन बहुत खराब हो रहा है। वैसे आप इस तस्वीर को देखने के बाद क्या कहना चाहेंगे, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Back to top button