बॉलीवुड

रकुल प्रीत सिंह ने प्लास्टिक सर्जरी से बिगाड़ी शक्ल-सूरत, लोग बोले अच्छी भली तो लग रही थी पहले..

रकुल प्रीत सिंह भारतीय अभिनेत्री एवं एक मॉडल हैं जो कि हिंदी भाषा में ही नहीं बल्कि तेलुगू, तमिल एवं कन्नड़ भाषा में भी फिल्में करती हैं। रकुल प्रीत सिंह का बॉलीवुड करियर अभी कुछ फिल्मों से ही शुरू हुआ है। अभिनेत्री का साउथ इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है। रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अजय देवगन और तब्बू स्टारर “दे दे प्यार दे” से अपनी धाक जमाने में सफल रहीं। वैसे देखा जाए तो रकुल प्रीत सिंह ने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर वह सुर्खियों में बनी हुई हैं।

दरअसल रकुल प्रीत सिंह ने खुद को और अधिक आकर्षक और खूबसूरत दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की मदद ली है। परंतु उनके चाहने वालों को उनका नया लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिसके चलते अभिनेत्री को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स रकुल प्रीत सिंह की तस्वीर पर भद्दे भद्दे कमेंट कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि रकुल ने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर चेहरे को और बिगाड़ लिया।

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उन्होंने कई तमिल, तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया है। रकुल प्रीत सिंह ने हिंदी सिनेमा में अपना कदम दिव्या कुमार की फिल्म “यारियां” से की। वह इस फिल्म में हिमांश कोहली के ऑपोजिट दिखीं थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। रकुल प्रीत सिंह अपने छोटे से करियर में कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं और यह सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं।

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका लुक पहले की तुलना में काफी बदला हुआ दिख रहा है। इस तस्वीर में अभिनेत्री को पहचान पाना फैंस के लिए बहुत मुश्किल हो रहा है। अभिनेत्री ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके नैन-नक्श पहले से एकदम बदले हुए नजर आ रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह द्वारा जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें उनके चेहरे में कुछ ज्यादा ही पतली नाक और पिचके गालो को देखकर लोगों को शक हो रहा है। लोगों का ऐसा कहना है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करा ली है। हालांकि फोटो पर अब तक 4 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने यह लिखा है कि “ऑन डिमांड पोस्ट” इसके साथ उन्होंने लाफिंग वाली इमोटिकॉन भी पोस्ट किए हैं परंतु इस प्यारी सी तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रकुल प्रीत सिंह की तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “ये है कौन?” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि “ये क्या इन्होंने भी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली, यार यह बॉलीवुड वालों को हो क्या गया है? अच्छे भले चेहरे की वाट लगा दी।” इसी तरह से लोग इस तस्वीर को देखने के बाद इस तरह के कमेंट कर रहे हैं।

बताते चलें कि रकुल प्रीत सिंह का अब तक किसी भी कारणों से नाम विवादों में नहीं आया था परंतु ईडी ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे महंगे नशीले पदार्थों की आपूर्ति करने के सनसनीखेज गिरोह के संबंध में तेलुगु फिल्म उद्योग को 10 हस्तियों को सम्मन भेजा था जिसमें रकुल प्रीत सिंह का भी नाम शामिल था।

Related Articles

Back to top button