मनोरंजन

KBC 13: नेशनल टीवी पर महिला ने की पति की बुराई, पति ने पत्नी के साथ चैनल पर भी ठोका केस

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ इन दिनों जमकर सुर्खियों में है। इस शो में अभी तक कई कंटेस्टेंट आए जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर की। वहीं शो को होस्ट कर रहे हैं दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हमेशा कंटेस्टेंट की जिंदगी के संघर्ष और उपलब्धियों के बारे में बात करते रहते हैं। ऐसे में केबीसी में आई एक कंटेस्टेंट श्रद्धा खरे ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताई जिसके चलते यह शो मुसीबत में आ गया।

kbc

 

दरअसल, शो में आई कंटेस्टेंट श्रद्धा खरे ने अपने पति को घरेलू दुर्व्यवहार का अपराधी बताया था। इसके अलावा भी उन्होंने अमिताभ बच्चन के सामने अपने पति के बारे कई सारी बातचीत की, जिसके चलते महिला के पति ने अपनी पत्नी श्रद्धा खरे के साथ-साथ सोनी टीवी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया दिया।

kbc 13

बता दें, मुकदमा दर्ज कराने वाले शख्स का नाम विनय खरे हैं जिन्होंने 20 सितंबर को सोनी टीवी को भेजे गए कानूनी नोटिस की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि, ‘मेरी पत्नी केबीसी की हॉट सीट पर गई और अंडरट्रायल केस में उसने मुझे बदनाम किया। इसलिए मैंने कानूनी नोटिस भेजा।”

kbc 13

श्रद्धा खरे ने नेशनल टीवी पर सभी को बताया कि, उनके पति विनय खरे और उनके बीच रिश्ते काफी खराब हो गए थे जिसके चलते उनकी लड़ाई कोर्ट तक पहुंच गई। श्रद्धा खरे ने कहा कि, उनके पति उनका जरा भी सपोर्ट नहीं करते। इस दौरान महिला अंडर ट्रायल केस के बारे में बताते हुए भावुक होती भी दिखाई दी।

वहीं महिला के समाने बैठे अमिताभ बच्चन ये सारी बातें खामोशी से सुनते रहे। लेकिन जैसे ही ये एपिसोड टेलीकास्ट हुआ तो श्रद्धा खरे के पति विनय खरे ने अपनी पत्नी और चैनल के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

kbc 13

शो में महिला ने पति पर आरोप लगाया था कि वो उनका किसी भी तरह का सपोर्ट नहीं करते ऐसे में विनय खरे ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि, ‘अपनी पत्नी को अंत्रप्रेनोर बनाने के लिए मैंने अपनी पूरी कमाई लगा दी। आज वह एक इंटरनेशनल बिजनेस चला रही है और मैं उनके द्वारा किए गए केस के कारण बेरोजगार हूं। अब अलग-अलग कोर्ट मुझसे मुआवजा मांग रही है।”

इसके अलावा विनय खरे ने चैनल पर मुकदमा दर्ज करते हुए कहा कि, “अगर मैं एक आतंकवादी होता और मुझ पर कोई केस चल रहा होता और मैं केबीसी में आता और राष्ट्रहित के खिलाफ अपनी कहानी सुनाता तो क्या केबीसी उसे प्रसारित करता। वो भी बिना दूसरा पक्ष जाने।”

kbc 13

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विनय खरे की पत्नी ने श्रद्धा खरे ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में पिछले महीने हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के सामने खुलासा किया था कि, वह किस तरह से घरेलू हिंसा से बची थीं और कैसे उनके पति ने कभी भी उनके कामों का समर्थन नहीं किया। महिला ने बताया था कि, इस रिश्ते के दर्द से उबरने के लिए उन्होंने अपने पति से तलाक लेने का फैसला किया।

kbc 13

बता दें, श्रद्धा खरे इस शो में लंबे समय तक टिक नहीं पाई। उन्होंने सिर्फ 10 हजार रुपए की ही राशि अपने नाम की। वहीं पति द्वारा मुकदमा दर्ज करने के बाद श्रद्धा खरे को अब एक और कानूनी लड़ाई लड़नी होगी।

Related Articles

Back to top button