बॉलीवुड

अंबानी के फैमिली फंक्शन में मौनी रॉय ने कर दी थी ऐसी हरकत, चारों और बजने लगे थे सायरन

भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अकाश अंबानी की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। शादी में उद्योग से जुड़ी बड़ी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड के कई सुपरस्टार शामिल हुए थे। साथ ही कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस शादी में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी दिया था। अंबानी परिवार के इस ग्रैंड फंक्शन में टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय भी स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंची थी।

लेकिन फंक्शन के बीच ही मौनी रॉय सिक्योरिटी गार्ड से उलझ गई थी और उनकी एक गलती की वजह से अंबानी हाउस के घर के सायरन बजने लगे थे। आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला?

mouni roy

दरअसल, अभिनेत्री मौनी रॉय का इस फंक्शन में एक डांस स्पेशल परफॉर्मेंस था। जब मौनी रॉय खूबसूरत लहंगा चोली पहन तैयार होकर अंबानी के फंक्शन में जाने लगी तो उन्हें सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री गेट पर रोक लिया। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने मौनी रॉय को समझाया कि जितने भी स्टार्स आए हुए हैं सभी के मोबाइल फोन के कैमरे को सील कर दिया गया है। ऐसे में मौनी रॉय के मोबाइल फोन पर भी सील लगा दी गई।

mouni roy

इसके बाद मोनी रॉय ग्रीन रूम में चली गई लेकिन इस दौरान मौनी रॉय ने मोबाइल फोन पर लगी सील को हटा दी जिसके बाद अंबानी के घर के चारों तरफ के सायरन बजने लगे। सायरन सुनते ही सिक्योरिटी गार्ड ग्रीन रूम की तरफ आए। इस दौरान मौनी रॉय काफी घबरा गई लेकिन बाद में उन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स ने समझाया है कि उन्होंने अपने कैमरे की सील निकाल दी थी इसलिए ये सारे सायरन बजने लगे।

कहा जाता है कि, इस दौरान मौनी और गार्ड्स के बीच कहा -सुनी भी हो गई थी। इतना ही नहीं बल्कि मौनी रॉय ने आखिरी वक्त पर धमकी दे दी थी कि वह अब परफॉर्मेंस नहीं करेंगी।

mouni roy

रिपोर्ट की माने तो फंक्शन के दौरान मौनी रॉय अपने फोन को किसी को भी देने के लिए तैयार नहीं थी और ना ही वह चाहती थी कि उनके फोन को सील किया जाए लेकिन अंबानी के इस फंक्शन में हर सेलेब्स के मोबाइल फ़ोन पर सील लगाई गई थी। ऐसे में मौनी रॉय के मोबाइल के कैमरे को भी सील किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

कहा जाता है कि, मौनी रॉय ने अपने मोबाइल फोन की दो बार सील हटाने की कोशिश की थी, जिसके चलते उन्हें वॉर्निंग भी दी गई थी। बता दें, साल 2019 में मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी की थी। इस दौरान आकाश अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर खान तक बड़े सुपरस्टार पहुंचे थे।

mouni roy

बता दें, मोनी रॉय छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है। मौनी टीवी धारावाहिकों के अलावा फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है। वह जल्दी ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अभिनेता रनबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में मौनी रॉय एक नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी। मौनी रॉय की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

Back to top button