बॉलीवुड

फिल्म कुली के सेट पर हुए हादसे के बाद अमिताभ बच्चन को आज तक है ये बड़ी परेशानी

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो है. इस शो के जरिये लोगों को मौका मिलता है अपने सपनों को पूरा करने का. अमिताभ बच्चन इस दौरान न सिर्फ कंटेस्टेंट्स से प्रश्न पूछते है, बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़े निजी खुलासे भी करते है. इसके साथ ही अगर बिग बी को अपनी कोई बात याद आती है तो वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सभी दर्शकों को बताते हैं. ज्ञात होकि हर बार की तरह इस बार भी केबीसी को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है.

Amitabh Bachchan talk about Coolie Accident

अमिताभ बच्चन बतौर होस्ट हमेशा की तरह शानदार नज़र आ रहे है. सोमवार के दिन एक एपिसोड में बिग बी ने खुद से जुड़ा एक पुराना राज़ खोला है. उन्होंने फिल्म कुली के दौरान हुए हादसे का जिक्र किया. उन्होंने बताया फिल्म कूली (Coolie) की शूटिंग के दौरान जब उनका एक्सीडेंट हुआ था तो उसके बाद उनके शरीर में किस तरह के बदलाव हुए. एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए बिग बी ने ह्यूमन एनोटॉमी से जुड़ा सवाल पूछा और फिर अपनी लाइफ से जुड़ा एक खुलासा भी किया.

ये सवाल था 2 हजार रुपयों के लिए इस दौरान महानायक पूछते है कि, जब आपको अपनी पल्स चेक करनी होती है तो आप दो उंगलियों को कहां रखते हैं. इसके ऑप्शन थे पहला दिल, दूसरा गाल, तीसरा माथा या फिर कलाई. इसका सही जवाब था कलाई.

इस तरह बताया अपना किस्सा

Amitabh Bachchan talk about Coolie Accident

इसके बाद बिग बी ने कूली के सेट पर हुए एक्सीडेंट का जिक्र किया. उन्होंने बताया था कि, जब उन्हें चोट लग गई थी तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. इसके बाद उन्हें मुंबई लेकर आया गया. फिर मुंबई में ही इलाज हुआ. कई सर्जरी होने के बाद उनकी हालत स्थिर हुई. बिग बी ने फिर बताया कि एक्सीडेंट के बाद से वह अपनी राइट कलाई की पल्स महसूस ही नहीं कर पाते है.

कंटेस्टेंट सरबजीत डायलिसिस मशीन लगवाना चाहते हैं

Amitabh Bachchan

इस सवाल के बाद बिग बी ने सरबजीत सिंह से पूछा कि वह शो से जीते हुए पैसों का क्या करेंगे. कंटेस्टेंट ने कहा कि वह इस राशि से मेंढर के हॉस्पिटल में डायलिसिस की मशीन लगवाना चाहते हैं. सरबजीत ने बताया कि मेंढर के अस्पताल में डायलिसिस की मशीन ही नहीं है. इस वजह से वहां के गों को डायलिसिस करवाने के लिए जम्मू में जाना पड़ता है.

लोगों को अपने इलाज के लिए ज्यादा मुसीबतों का सामना ना करना पड़े इसलिए सरबजीत ये नेक काम करने के इच्छुक है. अमिताभ भी सरबजीत की बात सुनकर काफी प्रभावित हुए.

एक आईएएस ऑफिसर बन देश की सेवा करना चाहते थे सरबजीत

Amitabh Bachchan kbc sarabjeet

बिग बी के शो में शामिल हुए सरबजीत जो फिलहाल रियल लाइफ में टीचर का रोल निभा रहे हैं उनका कहना है कि वह पहले आईएएस ऑफिसर बनना चाहते थे, लेकिन फिर कुछ वजहों से वह अपना ये सपना पूरा नहीं कर पाए और एक टीचर बन गए. हालांकि आज वह पूरी मेहनत और ईमानदारी से बच्चों को शिक्षा देते हैं. गौरतलब है कि बिग बी इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर चुके है.

Back to top button