समाचार

गुजरात: गाड़ी रोकने पर बदमाशों ने पुलिसवाले का किया बुरा हाल, 25 KM तक गाड़ी पर बांधकर घसीटा

गुजरात में बदमाशों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है और बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी के साथ जो किया उसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी। बताया जा रहा है कि इस राज्य में कुछ बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कई घंटों तक घसीटा, जिसके कारण पुलिसकर्मी को चोट आ गई। इस समय पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती है।

जानकारी के अनुसार एक पुलिसकर्मी को करीब 25 किलोमीटर तक पिकअप वैन के बोनट पर घसीटा गया। ये घटना गुजरात के सूरत की है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों ने यहां एक गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद बदमाशों ने उसे गाड़ी से बांध दिया और उसे करीब 25 किलोमीटर तक गाड़ी से घसीटा।

सूरत पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कांस्टेबल गणेश चौधरी और किशन गोविंद शनिवार सुबह नवसारी रेलवे स्टेशन क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात थे। तभी इन्होंने नवसारी शहर में होटल अशोक के पास एक पिकअप वैन को रोका। वैन को रोककर इन्होंने चालक से गाड़ी के कागज दिखाने को कहा। लेकिन चालाक ने कागज दिखाने से मना कर दिया और गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की। वहीं गाड़ी में बैठे लोगों में से एक ने कांस्टेबल गणेश चौधरी को पकड़ लिया और उसे बोनट पर चढ़ गया।

किया केस दर्ज

पुलिस के अनुसार चालक राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर कार चलाता रहा और पलसाना तालुका के बालेश्वर गांव में पहुंचने के बाद चालक ने गाड़ी को रोका और तेज ब्रेक लगाए। जिसके कारण कांस्टेबल जमीन पर गिर गया। पुलिस कांस्टेबल को इस घटना में चोट लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं नवसारी पुलिस स्टेशन में पिकअप वैन के चालक सहित सात लोगों के खिलाफ अपहरण और जान को खतरे में डालने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई है।

Related Articles

Back to top button