बॉलीवुड

बेटी नितारा के बर्थडे पर Twinkle Khanna ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीर, लिखी दिल की बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपनी बेटी नितारा का बर्थडे जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। सोशल मीडिया के माध्यम से स्टार कपल ने अपनी बेटी को बधाई दी है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा 25 सितंबर को 2021 को 9 साल की हो गई है। अपनी लाडली के जन्मदिन के खास अवसर पर ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने बेहद खास अंदाज में विश किया है। इन दोनों के द्वारा शेयर की गई पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

पहले बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी 2001 को शादी की थी। शादी से पहले अक्षय और ट्विंकल ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया, जिसके बाद दोनों विवाह के बंधन में बंध गए। इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की। इन दोनों की शादी अक्षय कुमार के बेस्ट फ्रेंड अबू जानी और संदीप खोसला के घर में हुई थी। शादी के एक साल बाद अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे आरव का स्वागत किया। इसके बाद साल 2012 में ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को जन्म दिया। अब यह स्टार कपल अपने बच्चों के साथ आनंदपूर्वक जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


अब आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा करते हुए यह लिखा है कि “9 सालों से जिंदगी में ये सीरियल फेस और सेंस ऑफ ह्यूमर वाली बच्ची मेरे पास है। वह हमेशा इस तरह ही हस्ती रहें। हैप्पी बर्थडे।” ट्विंकल खन्ना की यह पोस्ट इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है और उन्होंने नितारा को बर्थडे विश किया है। ट्विंकल खन्ना द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर ताहिरा कश्यप ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “खूब प्यार और शुभकामनाएं।” वहीं अभिनेता बॉबी देओल ने बर्थडे विश करते हुए यह लिखा है कि “हैप्पी हैप्पी बेटा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


वहीं अक्षय कुमार ने भी अपनी लाडली बेटी के बर्थडे पर नितारा को शुभकामनाएं दी हैं। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है और उन्होंने लिखा है कि “दुनिया में बेटी की टाइट हग से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हैप्पी बर्थडे नितारा! बड़ी हो जाओ, दुनिया को संभालो, लेकिन हमेशा पापा की छोटी बेटी ही रहना, लव यू।” बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के अलावा फैंस का भी नितारा को बेशुमार प्यार मिल रहा है। कमेंट में उनके फैंस नितारा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना भी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की पूर्व अभिनेत्री रह चुकी हैं। ट्विंकल खन्ना राइटर होने के साथ-साथ एक इंटीरियर डेकोरेटर और एक फिल्म निर्माता भी हैं। वह “द व्हाइ विंडो नाम” से एक स्टूडियो चलाती हैं। वह “ट्वीक इंडिया” नाम से एक डिजिटल कंटेंट कंपनी भी चलाती हैं। वहीं नितारा की मां और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अभी तक सबसे ज्यादा बिकने वाली तीन बुक लिख चुकी हैं। उनकी पहली बुक “मिसेज फनीबोन्स” उनके कॉलमों का संकलन थी और उनकी दूसरी बुक “द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद” लघु कथाओं का संकलन थी, जबकि उनकी तीसरी बुक “पजामा आर फॉरगिविंग” एक उपन्यास थी।


अगर हम अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म “सूर्यवंशी” जल्दी रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेता अजय देवगन भी दिखाई देने वाले हैं। दर्शक इस फिल्म का लम्बे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button