मनोरंजन

शक्ति मोहन पर आया नीरज चोपड़ा का दिल, गोल्ड मेडलिस्ट ने कही दिल की बात तो वायरल हुआ वीडियो

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा इन दिनों विज्ञापन, मैगजीन से लेकर टीवी शो हर जगह छाए हुए हैं। हाल ही में नीरज चोपड़ा छोटे पर्दे के मशहूर ‘शो कौन बनेगा करोड़पति’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने शो को होस्ट कर रहे हैं दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती की। इसके बाद नीरज चोपड़ा ने मशहूर डांस शो ‘डांस प्लस 6’ में भी शिरकत की।

इस दौरान भी नीरज चोपड़ा शो के जज के साथ काफी मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दिए और उन्होंने खूब एन्जॉय किया। नीरज चोपड़ा के कुछ मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं और लोग इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

neeraj chopda

एक वीडियो में नीरज चोपड़ा शो की जज शक्ति मोहन को प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। नीरज का यह अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया। वहीं शो को होस्ट कर रहे राघव जुयाल की भी नीरज चोपड़ा के साथ अच्छी जुगलबंदी दिखी। हालाँकि, शक्ति मोहन को प्रपोज करते ही राघव जुयाल का मजेदार रिएक्शन सामने आया। इस दौरान नीरज चोपड़ा ने ‘इश्क तेरा तड़पावे’ गाने पर जमकर डांस भी किया।

neeraj chopra

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शक्ति मोहन नीरज चोपड़ा से रिक्वेस्ट करती है कि, राघव को दिखाएं कि प्रपोज कैसे किया जाता है? ऐसे में नीरज चोपड़ा शक्ति को प्रपोज करने जाते हैं, वहीं शक्ति नीरज को अपना हाथ पकड़कर प्रपोज करने की सलाह देती है। इस दौरान नीरज चोपड़ा थोड़ा शर्माते हुए दिखाई दिए। वहीं शो के एक जज सलमान यूसुफ खान ने नीरज को सलाह दी कि, वह शक्ति का हाथ ‘भाला’ (जेवलिन) समझ कर पकड़ ले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

ऐसे में नीरज चोपड़ा मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि, ‘फिर वह फेंकने वाला हो जाएगा…’ नीरज चोपड़ा की बात सुनते ही राघव जुयाल मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि, ‘भाई आपने गलत जगह जैवलिन फेंका है…।’  ऐसे में वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट, जज और शो में बैठे लोग ठहाके मारके हंसने लगते हैं।

नीरज चोपड़ा कहते हैं कि, ‘मेरे जीवन में तो सबसे जरूरी भाला है। मुझे ना इतना अच्छा खाना बनाना आता है ना मैं समय दे सकता हूं।’ नीरज चोपड़ा की बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग तालिया बजाने लगते हैं। नीरज चोपड़ा का यह छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। बता दें, जब से नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक हासिल किया है, उसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है और हर कोई उनकी लाइफ के बारे में जानना चाह रहा है।

neeraj chopra

गौरतलब है कि, नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीत कर इतिहास रच दिया। खास बात यह है कि, ट्रैक और फील्ड स्पर्धा में भारत की तरफ से ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा हैं। नीरज चोपड़ा द्वारा ओलंपिक में किया गया अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। बता दें, नीरज द्वारा जीता गया स्वर्ण पदक मिलाकर टोक्यो ओलंपिक में भारत 7 मेडल अपने नाम काम कर चुका है। बता दें, इससे पहले साल 2012 लंदन ओलंपिक में भारत ने 6 मेडल अपने नाम किए थे।

neeraj chopra

Back to top button