बॉलीवुड

आमिर खान से अलग होने के बाद बुरी हालत में दिखीं किरण राव, पहली नजर में पहचान नहीं पाए लोग

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव के तलाक लेने की खबर ने फैंस को काफी चौंका दिया था। इस कपल ने जुलाई में ऑफिशियल घोषणा करते हुए कहा था कि, अब हम दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। हालांकि, तलाक के बाद दोस्त की तरह रहेंगे और एक साथ मिलकर बेटे आजाद की परवरिश करेंगे। तलाक के बाद भी आमिर खान और किरण राव अक्सर एक साथ नजर आते हैं।

aamir khan

ऐसे में किरण राव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में किरण राव को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। वायरल हो रही तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि, पति से अलग होने के बाद किरण राव की हालत खराब हो रही है।

aamir khan

हाल ही में किरण राव और आमिर खान बेटे आजाद के साथ एक रेस्त्रां के बाहर दिखाई दिए। इस दौरान आमिर और किरण ने आजाद के साथ जमकर पोज भी दिए। वहीं आमिर खान, किरण के कंधों पर हाथ रखे हुए नजर आए।

aamir khan

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, किरण राव के ज्यादातर बाल सफेद हो गए हैं और वह पहले से ज्यादा दुबली दिखाई दे रही है। किरण राव की हालत देखकर कई लोगों ने कमेंट कर कह रहे हैं कि, जब इतना ही एक दूसरे में प्यार था तो तलाक क्यों दिया? एक सोशल मीडिया यूजर्स ने किरण राव को कहा कि तलाक के बाद वह बूढ़ी हो गई है। एक शख्स ने कहा कि, ये क्या हाल हो गया है। जबकि कुछ लोग किरण को इस हालत में पहचान नहीं पाए।

aamir khan and kiran rao

बता दें, इससे पहले भी तलाक के बाद किरण और आमिर एक साथ नजर आ चुके हैं। दरअसल, जब आमिर ने तलाक की घोषणा की थी तो वे अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस दौरान किरण और आमिर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ये दोनों मस्तीभरे अंदाज में दिखाई दिए थे। दोनों का डांस वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें आमिर, किरण को डांस स्टेप भी सिखाते नजर आए थे। खबरों की माने तो पिछले महीने ही दोनों लद्दाख से ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग करके लौटे हैं।

aamir khan

बता दें, किरण राव और आमिर खान ने 3 जुलाई को अपने तलाक की घोषणा की थी। एक वीडियो जारी कर किरण और आमिर ने कहा था कि, “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी को साझा किया और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार भरा रहा। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में रहेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर मुख्य किरदार में होंगी। लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। बता दें, यह फिल्म साल 1994 में आई टॉम हंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक है।

aamir khan

Back to top button