बॉलीवुड

अनुपम खेर खुद रहते है किराए के घर में, लेकिन माँ के लिए ख़रीदा है 9 कमरों का आलीशान बंगला

इतने सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे है अनुपम खेर, बावजूद इसके रहते है किराए के घर में

बॉलीवुड में अनुपम खेर एक बड़ा नाम है. अनुपम खेर ने कई तरह के किरदार निभाए है. अगर वह फिल्म में विलेन बन हीरो को मार सकते है तो कॉमेडी कर सभी को हँसा भी सकते है. एक्टर ने चार दशक में 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है. हालिया उन्होंने एक ऐसी जानकारी शेयर की है जिसे सुनकर आप यकीं नहीं करेंगे. उन्होंने बताया कि, वह मुंबई के जिस घर में रहते है वह उनका खुद का घर नहीं है. यह उनका किराए का अपार्टमेंट है.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके पास सिर्फ एक प्रॉपर्टी है जोकि शिमला में है. अभिनेता ने कहा कि मैंने शिमला में सिर्फ एक प्रॉपर्टी खरीदी है और वो भी अपनी मां दुलारी खेर के लिए खरीदी थी.

खुद के घर के बारे में क्या कहा अभिनेता ने

इस अभिनेता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि मेरा मुंबई में एक भी अपार्टमेंट नहीं है. मैं किराए के अपार्टमेंट में रहता हूं, मैंने आज से 4-5 साल पहले फैसला लिया था कि मैं कोई भी प्रॉपर्टी नहीं खरीदूंगा. मैंने आज से चार साल पहले सिर्फ एक प्रॉपर्टी शिमला में खरीदी थी वो भी अपनी माँ के लिए. उन्होंने बताया था कि, मेरी मां शिमला में खुद का एक घर चाहती थीं, वह कई सालों से वहां किराए के घर में ही रह रही है.

ऐसा है उनकी माँ का शिमला वाला घर

anupam kher

अनुपम खेर के मुताबिक वह अपनी माँ को एक ख़ास तरह का घर देना चाहते थे. उन्होंने कहा कि, मेरी मां शोघी में जिस घर में रहती थीं वो 9 बेडरूम वाला घर है. इसी वजह से मैंने घर के मालिक से पूछा कि क्या आप अपनी प्रॉपर्टी सेल करना चाहते है. इसके बाद उन्होंने मां को बाकी के कमरे दिखाए और मेरी मां ने कहा कि ये काफी अच्छे हैं. उसके बाद मैंने उन्हें बताया कि वह पूरा घर मैंने उनके लिए खरीद लिया है.

घर खरीदने के बाद ऐसा था माँ का रिएक्शन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अभिनेता अनुपम खेर ने जब अपनी माँ दुलारी खेर को यह बताया कि इस घर को उन्होंने खरीद लिया है तो यह सुनकर उनकी माँ की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. वह काफी खुश हुई. घर खरीदने की बात सुनकर अनुपम खेर की माँ ने कहा कि, क्या तुम्हारा दिमाग ख़राब है. मुझे इतना बड़ा घर नहीं चाहिए.

अभिनेता के आने वाले प्रोजेक्ट्स

shiv shastri balboa

इन दिनों अभिनेता जिंदगी का सफर शो की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. इस शो में अनुपम खेर बॉलीवुड में अपने इतने लंबे सफर के अनुभव को शेयर करेगे. इसके अलावा वह अपनी कुछ फिल्मों के इंट्रेस्टिंग फैक्ट भी शेयर करेंगे. अनुपम खेर ने कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म 519वीं फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ की शूटिंग को समाप्त किया है.

उनकी इस फिल्म में अमेरिका में कैसे भारत के एक छोटे से गांव का आदमी अपना जीवन जीता है इसकी कहानी को दर्शाया गया है. इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता भी हैं. बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है. वह देश में चलने वाले हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते है.

Related Articles

Back to top button