बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत लगती है अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन, कुणाल कपूर से की थी गुपचुप शादी

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के परिवार के बारे में तो हर कोई जानता है। अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन का परिवार हमेशा लाइमलाइट से दूर रहता है।

अजिताभ बच्चन की बेटी यानी कि अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन ने बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर के साथ शादी रचाई है। इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी, हालांकि शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिया था जिसमें कई सितारे पहुंचे थे।

kunal kapoor

बता दें, साल 2007 में अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन का निधन हो गया था। इसके बाद उनके छोटे भाई अजिताभ बच्चन अपने परिवार समेत लंदन में रहने लगे थे।

kunal kapoor

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, नैना बच्चन की मां यानी की अजिताभ की पत्नी रमोला एक बिजनेसवुमन है। अजिताभ बच्चन नैना समेत तीन बच्चों के पिता हैं। नैना का भाई भीम इन्वेस्टमेंट बैंकर है जबकि उनकी बहन एक पेंटर है।

kunal kapoor

कहा जाता है कि, नैना अक्सर कुणाल कपूर की फिल्में देखा करती थी और मन ही मन उन्हें प्यार करने लगी थी। इसके बाद एक दोस्त के जरिए इन दोनों की मुलाकात हुई और फिर इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

kunal kapoor

एक इंटरव्यू के दौरान नैना बच्चन ने कहा था कि, कुणाल को पहली बार देखते ही उन्हें प्यार हो गया था। उन्हें कुणाल की पर्सनैलिटी खूब पसंद आई थी। कहा जाता है कि, कुणाल से पहली मुलाकात के दौरान नैना ने प्यानो भी बजाया था।

kunal kapoor

बता दें कि, कुणाल कपूर ने साउथ अफ्रीका के सेशेल्स आईलैंड पर नैना बच्चन से शादी रचाई थी। इस दौरान शादी में दोनों के परिवार के कुछ करीबी लोग ही थे। कुणाल ने अपनी शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था जिसमें प्रियंका गांधी पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ पहुंची थी।

kunal kapoor

नैना बच्चन पेशे से इन्वेस्टमेंट बैंकर है, वहीं कुणाल कपूर बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि, कुणाल कपूर काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है।

kunal kapoor

कुणाल कपूर ने साल 2004 में आई फिल्म ‘मीनाक्षी अ टेल ऑफ थ्री सीटीज’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेत्री तब्बू के साथ दिखाई दिए थे। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान आमिर खान के साथ आई फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के जरिए मिल पाई।

kunal kapoor

इसके बाद कुणाल कपूर डॉन 2, कौन कितने पानी में, लव शव ते चिकन खुराना, बचना ए हसीनों, जैसी फिल्मों में नजर आए। बता दें, कुणाल कपूर की मां एक गायिका थी जबकि उनके पिता अविकिशोर कपूर कंस्ट्रंक्शन से जुड़े थे।

kunal kapoor

Back to top button