बॉलीवुड

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की अचानक हालत बिगड़ी, आनन-फानन में मुंबई के अस्पताल में किया भर्ती

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) पिछले काफी महीनों से मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है. श्वेता की फैमिली का ड्रामा हमेशा ही चर्चा का विषय बनता है. पिछले कुछ दिनों से श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav kohli) के बीच उनके बेटे रियांश की कस्टडी को लेकर काफी लंबा विवाद चल रहा है, जो कोर्ट तक जा पंहुचा है. श्वेता तिवारी जब ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए केप टाउन गई थीं तो अभिनव ने उन पर आरोप लगाया था कि वह रेयांश को एक होटल के कमरे में छोड़कर शूटिंग पर चली गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

अब खबर है कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. इसलिए उन्हें आनन्-फानन में मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया. थोड़े दिन पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किताब पढ़ते हुए अपनी फोटो पोस्ट की थी. फैन्स ने उनकी इस तस्वीर में देखा कि श्वेता तिवारी के हाथ पर ड्रिप चढ़ने वाली नीडल लगी हुई है. ऐसे में उनके फैंस ने उनकी तबीयत को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए.

Shweta Tiwari

इसी बीच श्वेता तिवारी की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि श्वेता ठीक हैं और रिकवर हो रही हैं. उन्हें कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की समस्या हुई थी. एक्ट्रेस काफी समय से ट्रैवल कर रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें कमजोरी महसूस हो रही थी. हालांकि अब उनकी हालत ठीक है. उनकी टीम ने यह भी कहा कि, हम सभी का शुक्रिया अदा करते है जिन्होंने श्वेता तिवारी के लिए पार्थना की.

shweta tiwari

एक्ट्रेस रिकवर हो रही हैं और घर रहकर भरपूर आराम कर रही हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले श्वेता तिवारी स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनी थी. लगातार बिजी शेड्यूल होने की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई थी. इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. कुछ दिन पहले ही श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें दिव्यांका श्वेता तिवारी के पैर दबाती दिख रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो श्वेता तिवारी ने तीन साल डेटिंग करने के बाद 2013 में एक्टर अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की थी. अभिनव और श्वेता के यहाँ 2016 में बेटे रेयांश का जन्म हुआ. एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ अगस्त 2019 में पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अभिनव पर मारपीट, प्रताड़ित करने और उनकी पहले पति से बेटी पलक पर हाथ उठाने के आरोप लगाए थे. राजा चौधरी श्वेता के पहले पति है.

अभिनव कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन


श्वेता के बीमार होने की खबर का पता चलते ही अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा, इसमें लिखा है, ‘मेरे और मेरे लड़के के आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी से तंदरुस्त हो जाए. ऐक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए, जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं. कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है.’

Related Articles

Back to top button