अजब ग़जब

पति के पास थी तो महिला को सताती थी प्रेमी की याद, पति ने प्रेमी को सौंपा तो दोबारा करने लगी पति के पास जाने की जिद

बॉलीवुड फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में आपने देखा होगा कि अभिनेता अजय देवगन द्वारा निभाया गया किरदार ‘वनराज’ कैसे अपने पत्नी को उसके प्रेमी के पास छोड़ कर आता है। चूँकि, शादी के बाद पत्नी अपने प्रेमी को भुला नहीं पाती है और वह वापस उसके पास जाना चाहती है। ऐसे में वनराज अपनी पत्नी की ख़ुशी के खातिर उसके प्रेमी के पास छोड़ कर आ जाता है। लेकिन अंत में पत्नी वापस अपने पति के पास ही रहना चाहती है। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से आया है जो बेहद दिलचस्प है।

कहा जा रहा है कि, एक महिला की शादी होने के बाद वह अपने प्रेमी को भूल नहीं पा रही है और वापस प्रेमी के पास जाना चाहती हैं। ऐसे में उसका पति, पत्नी को पूर्व प्रेमी के पास छोड़ आता है लेकिन महिला अब अपने प्रेमी को छोड़कर वापस अपने पति के पास जाना चाहती हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र का यह मामला उस वक्त सुर्खियों में आया जब नारी उत्थान केंद्र में महिला की काउंसलिंग की गई। इस दौरान महिला ने कहा कि, करीब 5 साल पहले उसकी शादी मझोला क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। शादी करने के बाद इन दोनों पति-पत्नी का रिश्ता काफी अच्छा चला। इसी दौरान उनके घर एक बेटी का जन्म भी हुआ। लेकिन महिला को हमेशा अपने प्रेमी की याद आती थी और इसके चलते उसने प्रेमी से फोन पर बात करना शुरू कर दिया।

इसी बीच महिला के पति ने उसे फोन पर बात करते हुए देख लिया। ऐसे में जब महिला के पति ने उससे पूछताछ की तो उसने अपने पूर्व प्रेमी के बारे में पति को सब कुछ बता दिया। पत्नी की सच्चाई जानकर पति ने फैसला किया कि वह अपनी पत्नी को उसकी खुशी के लिए प्रेमी के पास छोड़ देगा।

couple

खबरों की माने तो 8 महीने पहले युवक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया था और अपने शादीशुदा रिश्ते को तोड़ दिया था। महिला 8 महीने से ही प्रेमी के साथ रह रही थी लेकिन इसी बीच उसे अपने पति की भी खूब याद आ रही थी। ऐसे में उसने अपने पति से फोन पर बातचीत करना शुरू कर दिया। तब प्रेमी ने महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने पूर्व पति और बेटी से बात कर रही थी। इतना ही नहीं बल्कि महिला ने दोबारा अपनी बेटी और पति के साथ रहने के लिए जिद की। इस कारण महिला के पूर्व पति और प्रेमी में झगड़ा शुरू होने लगा।

love story

यहां तक के प्रेमी ने महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी। इसी मामले में महिला ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद महिला के प्रार्थना पत्र को नारी उत्थान केंद्र को सौंपा गया था। काउंसलर रितु नारंग ने बताया कि महिला अब अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए ही तैयार हो गई है। महिला ने कहा है कि, अब वह अपने पूर्व पति से बात नहीं करेगी।

Related Articles

Back to top button